बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में शौच करने गई विवाहिता से गैंग रेप, घात लगाए बैठे थे अश्मत के लुटेरे और ...

औरंगाबाद में शौच करने गई विवाहिता से गैंग रेप, घात लगाए बैठे थे अश्मत के लुटेरे और ...

AURANGABAD :- औरंगाबाद जिले के गोह स्थित उपहारा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहनेवाली विवाहिता शौच करने गई थी। इसी क्रम में विवाहिता से गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है। मामले में पीड़िता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। जिसके बाद पुलिस आरोपियों की धड़पकड़ में जुट गई है।

 घटना गुरुवार की बताई जाती है। घटना उस वक्त घटी जब विवाहिता शौच करने के लिए गांव के ही टावर के समीप बधार में गई थी इसी दौरान गांव के ही दिनेश कुमार एवं अशोक कुमार आ पहुंचे और उसका मुंह दबा कर झाड़ीनुमा खेत में खींच लिया तथा बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद सभी फरार हो गए। महिला की कराहने की आवाज सुनकर ग्रामीण पहुंचे तो देखा कि झाड़ में पड़ी विवाहिता गाँव की ही रहनेवाली है। ग्रामीणों ने अपनी मानवता का परिचय देते हुए उसे घर पहुंचा दिया। 

परिवार को अपनी आपबीती

विवाहिता ने बताया कि घटना की रात पति बरात में काम करने गया था तथा सास एक रिश्तेदार के घर शादी समारोह में शामिल होने गई थी। शुक्रवार की सुबह जब सास घर आई तो रोते हुए विवाहिता ने अपने साथ घटी घटना को अपनी सास को बताया।जिसके बाद दोनो थाने जाकर पुलिस को आवेदन दिया और कार्रवाई की मांग की। 

उपहारा थानाध्यक्ष मनोज कुमार तिवारी ने महिला को मेडिकल जांच कराने  औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया है।साथ ही आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। मगर आरोपी फरार है।


Suggested News