बेहतर इलाज के झांसे में आकर गए थे प्राइवेट अस्पताल, डॉक्टर की लापरवाही से गई विवाहिता की जान, खूब हुआ हंगामा

बेहतर इलाज के झांसे में आकर गए थे प्राइवेट अस्पताल, डॉक्टर की लापरवाही से गई विवाहिता की जान, खूब हुआ हंगामा

PATNA : राजधानी पटना में बीती रात प्राइवेट अस्पताल में इलाज के लिए लाई गई गई महिला की मौत हो गई। जिसके बाद मृतका के परिजनों ने इलाज में लापरवाही का आरोप अस्पताल प्रबंधन पर लगाया। इस दौरान परिजनों ने अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा किया। वहीं मामले की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। 

मामला पीरबहोर थाना क्षेत्र स्थित भारत नर्सिंग होम से जुड़ा है। बताया जा रहा है कि गायघाट की रहनेवाली कविता देवी को बुरी तरह से जली हुई हालत में पीएमसीएच में बीते 14 अप्रैल को भर्ती कराया गया था। जहां मिल रहे इलाज से परिजन खुश नहीं थे। इसी दौरान दलालों ने उनसे संपर्क किया और बेहतर इलाज का झांसा देकर पीरबहोर थाने के भारत नर्सिंग होम में भर्ती करवा दिया। जहां महिला की मौत हो गई।  वही परिजनों ने साफ तौर पर डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए नर्सिंग होम में जमकर हंगामा किया है।


दहेज से जुड़ा है पूरा मामला

मृतका के भाई ने बताया कि मृतक कविता की शादी 2003 में हुई थी महिला को दो बच्चे भी है।मृतक के परिजनों ने बताया कि ससुराल वाले दहेज लोभियों ने महिला को जला कर मारने की कोशिश किया था जिसे गंभीर हालत में पीएमसीएच के बाद भारत नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया जिसके बाद आज मौत हो गई है। वही मौके पर पीरबहोर थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जांच कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News