अभी नहीं छुटी थी हाथों की मेहंदी और पति को छोड़ प्रेमी संग फरार हो गयी पत्नी,पढ़िए पूरी खबर

अभी नहीं छुटी थी हाथों की मेहंदी और पति को छोड़ प्रेमी संग फरार हो गयी पत्नी,पढ़िए पूरी खबर

 NAWADA: नवादा जिले शादी के 9 दिनों बाद ही एक विवाहिता के अपने प्रेमी के साथ फरार हो जाने का मामला सामने आया है. पति ने जब थाने में शिकायत दर्ज कराई तो प्रेमी हाथ में रिवाल्वर लिए तस्वीर भेज कर शांत बैठ जाने की चेतावनी दे रहा है. पुलिस ने गंभीरता से इस मामले की जांच शुरू कर दी है. 

आरोपियों की गिरफ्तारी और विवाहिता के बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं. घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि रजौली थाना क्षेत्र के छतनी गांव के पूना रजक के पुत्र पिंटू रजक की शादी 7 मई को हिंदू रीति रिवाज के साथ गया जिले के टनकुप्पा थाना क्षेत्र के उतली बार गांव के मिथिलेश रजक के पुत्री चांदनी कुमारी से हुई थी. शादी काफी धूमधाम से हुई, जिसमें सारे रिश्तेदार शामिल हुए. 8 मई को लड़की अपने मायके से विदा होकर ससुराल छतनी पहुंची और सभी के साथ घुल मिलकर रहने लगी. 

ससुराल आने के बाद वह लगातार फोन से किसी से बात कर रही थी. किसी के पूछने पर कहती की अपने मायके वालों से बात कर रही है. किसी ने इस ओर ध्यान नहीं दिया. लेकिन 16 मई को उसने अपने प्रेमी को फोन कर बुलाया और बाइक पर बैठकर उसके साथ पति को बाय- बाय कर फरार हो गई. इस मामले की पूरी जानकारी जब पिंटू को पता चला तो उसने लड़की के प्रेमी और ससुराल के अन्य 5 लोगों के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराया है. अब लड़की का प्रेमी कुंदन लगातार पिंटू को धमकी दे रहा है कि तुम शांत हो जाओ नहीं तो इसका अंजाम बुरा होगा. 

वह पिंटू के मोबाइल पर हथियार के साथ अपना फोटो भेज रहा है. हथियार दिखाकर उसे डराने की कोशिश कर रहा है. लड़की का प्रेमी कुंदन उसी के गांव का रहने वाला है. इधर पिंटू का पूरा  परिवार काफी डर हुआ हैं. थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर सुजय विद्यार्थी ने बताया कि लिखित आवेदन में कुंदन कुमार, रवि कुमार, चंदन कुमार, गुलाबचंद यादव, संजू देवी, गुलाब यादव के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. साथ ही और मामले की छानबीन शुरू कर दी गयी है. उन्होंने कहा की जल्द ही नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

नवादा से अमन कुमार सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News