पश्चिम बंगाल विधानसभा उपचुनाव: प्रचार के आखिरी दिन बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं में झड़प, दिलीप घोष के सुरक्षाकर्मी ने तानी बंदूक

पश्चिम बंगाल विधानसभा उपचुनाव: प्रचार के आखिरी दिन बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं में झड़प, दिलीप घोष के सुरक्षाकर्मी ने तानी बंदूक

Desk. पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के बाद उपचुनाव में भी हिंसा की खबर सामने आ रही है. आज उपचुनाव के प्रचार का आखिरी दिन है. इस बीच दोनों दलों के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प की खबरें मिल रही है. बीजेपी ने दावा किया है कि चुनाव प्रचार के दौरान टीएमसी कार्यकर्ताओं ने पार्टी सांसद दिलीप घोष पर हमला किया है. बता दें कि राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी यहां से चुनाव लड़ रही हैं.

आपको बता दें कि इस झड़प में कई बीजेपी कार्यकर्ता घायल हो गए हैं. इस हिंसा को लेकर भाजपा नेता ने कहा कि सीएम ममता बनर्जी सहित टीएमसी सरकार असहिष्णु है, हमें प्रचार करने की अनुमति नहीं दे रही है. टीएमसी के गुंडों ने हमारे कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित किया, उन्हें पीटा है. वहीं झड़प के बीच दिलीप घोष के सुरक्षाकर्मियों ने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर बंदूक तान दी.

भाजपा नेताओं का कहना है कि लड़ाई तगड़ी है. तृणमूल कांग्रेस डरी हुई है, इसलिए वह हाथापाई कर रही है. ममता बनर्जी का पूरा मंत्रिमंडल भवानीपुर में लगा है. मंत्री सड़क पर डेरा जमाए हैं. उन्होंने कहा कि हम लड़ने वाले लोग हैं. हम डोर टू डोर लोगों तक पहुंच रहे हैं. अत्याचार, हिंसा और तानाशाह के खिलाफ भाजपा वोट मांग रही है.





Find Us on Facebook

Trending News