बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रानीपुर रमपुरवा पंचायत में घर-घर सेनेटाइजर का किया जा रहा छिड़काव,मुखिया पुत्र प्रिंस पांडेय की तरफ से गरीबों को कराया जा रहा भोजन

रानीपुर रमपुरवा पंचायत में घर-घर सेनेटाइजर का किया जा रहा छिड़काव,मुखिया पुत्र प्रिंस पांडेय की तरफ से गरीबों को कराया जा रहा भोजन

DESK: कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव को लेकर पूरे देश में लॉक डाउन है.लॉकडाउन की वजह से आम हो या खास सबको परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. सरकार के स्तर से गरीबों तक खाद्यान्न एवं अन्य सामान पहुंचाने के दावे किए जा रहे हैं.

वहीं दूसरी तरफ ग्रामीण इलाकों में सामाजिक कार्यकर्ता तन-मन से गरीबों की सेवा में जुटे हैं .पश्चिम चंपारण के चनपटिया प्रखंड में भी पंचायत स्तर पर गरीबों की मदद जारी है. जिले के चनपटिया प्रखंड के रानीपुर रमपुरवा पंचायत की मुखिया पुत्र प्रिंस पांडे के नेतृत्व में पंचायत के सभी 14 वार्डों में सैनिटाइजर का छिड़काव हर हफ्ते कराया जा रहा है. इसके साथ ही जरूरतमंदों के बीच दाल चावल सब्जी का भी वितरण किया जा रहा है.

तोरोना वायरस संक्रमण से बचाव कैसे हो इसको लेकर मुखिया पुत्र प्रिंस पांडेय द्वारा लोगों को जागरूक भी किया जा रहा है.पंचायत के लोगों को अपने घरों में रहने, सोशल डिस्टेंस बनाए रखने व हमेशा साबुन से हाथ धोते रहने की अपील की जा रही .

मुखिया पुत्र ने बताया कि कोई भी हमारे पंचायत में भूखा न रहे यह हमारी जिम्मेदारी बनती है. साथ ही मुखिया पुत्र ने पंचायत के लोगों से अपील किया कि आप सब लोग सतर्कता बरते हैं तभी हम इस लड़ाई को जीत सकते हैं.

Suggested News