बड़ी घटना को अंजाम देने से पहले 4 अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे, कई हथियार भी बरामद

बड़ी घटना को अंजाम देने से पहले 4 अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे, कई हथियार भी बरामद

पश्चिम चम्पारण : जिला के योगापट्टी थाना क्षेत्र में बड़ी घटना को अंजाम देने वाले 4 अपराधियों के मंसूबो पर पानी फेरते हुए पुलिस ने अपराधीयों को गिरफ्तार किया है. वहीं दूसरी ओर मुंगेर से हथियार की तस्करी करने वाले गिरोह के 2 सदस्य को गिरफ्तार किया गया है. 

इस मामले की पुष्टि करते हुए बेतिया पुलिस अधीक्षक जयंतकांत ने प्रेस वार्ता कर बताया कि पुलिस अधीक्षक बेतिया को गुप्त सूचना प्राप्त हुआ कि कुछ अज्ञात अपराधी योगापट्टी थाना क्षेत्र में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के उद्देश्य से एकत्रित हुए हैं. सूचना मिलते ही तुरंत एक पुलिस टीम का गठन किया गया. गठित पुलिस टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चमैनिया बाजार में अपराधियों के ठिकाने पर छापेमारी करते हुए सिरिसिया कमल साह, योगापट्टी राजन कुमार, मनुआपुल निवासी राजेश कुमार व योगापट्टी निवासी नंदकिशोर राम को 3 लोडेड देशी कट्टा एवं चोरी की मोटसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया गया. 

अपराधियों के गिरफ्तारी से एक बार फिर से बड़ी घटना होने से पहले रोका जा सका है. इसके साथ गुप्त सूचना के आधार पर ही नगर थाना के जदेवड़ी मैदान में कुछ अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार दोनों अपराधियों की पहचान जयप्रकाश नगर बेतिया निवासी प्रेम प्रकाश व करगहिया निवासी संटू कुमार के रूप में हुई है. उक्त अपराधियों द्वारा पूर्व में भी कई घटनाओं का अंजाम दिया जा चुका था.  जिसमे अपहरण, लूट, हत्या, जैसे जघन्य अपराध शामिल है. प्रेम प्रकाश द्वारा मुंगेर जिला से हथियार का तस्करी भी किया जा रहा था।.पूर्व में हथियार की बडी खेप मंगाया जा चुका है.गौरतलब है की 17 फरवरी 2019 को मुंगेर का एक अभियुक्त को पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया गया था जो प्रेम प्रकाश के गिरोह का सदस्य था.


Find Us on Facebook

Trending News