पश्चिम चंपारण के बीजेपी प्रत्याशी का मोतिहारी DM-SP पर गंभीर आरोप, कहा-दोनों अधिकारी कराना चाहते थे मेरी हत्या

पश्चिम चंपारण के बीजेपी प्रत्याशी का मोतिहारी DM-SP पर गंभीर आरोप, कहा-दोनों अधिकारी कराना चाहते थे मेरी हत्या

BETTIYA :  पश्चिम चंपारण के बीजेपी प्रत्याशी संजय जायसवाल ने मोतिहारी के डीएम और एसपी पर गंभीर आरोप लगाए है। संजय जायसवाल ने कहा है कि रविवार को उनपर हुए जानलेवा हमला किया गया। इस दौरान मोतिहारी डीएम और एसपी का जो रवैया रहा उससे ऐसा लगता है कि मेरी हत्या की साजिश में दोनो अधिकारी भी शामिल थे। 

बीजेपी प्रत्याशी ने कहा कि हमले के दौरान उनके और मौके पर पहुंचे डीएसपी और एसडीओ की गाड़ी को पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया गया।  लेकिन सबसे दुखद स्थिति यह है कि मैं मोतिहारी डीएम और एसपी को लगातार फोन करता रहा लेकिन दोनों में से कोई अधिकारी घटनास्थल पर नहीं पहुंचा। मुझे 3 घंटे तक सिर्फ झूठा आश्वासन दिया जाता रहा कि केन्द्रीय बल आ रहा है। 

संजय जायसवाल ने कहा है कि ईश्वर और आप आपसबों के आशीर्वाद से मैं बिल्कुल सुरक्षित हूं। 

बता दें कि रविवार को पश्चिम चंपारण में वोटिंग का कार्य चल रहा था। इस दौरान नरकटिया के बूथ नं 162-63 पर दबंग लोगों द्वारा मतदाताओं को वोट नहीं देने की सूचना पर बीजेपी प्रत्याशी संजय जायसवाल पहुंचे थे। जहां उनपर हमला हुआ था। उस दौरान संजय जायसवाल की गाड़ी को पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया गया था। इतना ही नहीं मौके पर पहुंचे डीएसपी और एसडीओ की गाड़ी को भी निशाना बनाया गया था। 

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News