बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

51 साल का हुआ पश्चिमी चंपारण : जिले में स्थापना दिवस पर कई कार्यक्रमों का आयोजन, लोगों ने दी बधाई

51 साल का हुआ पश्चिमी चंपारण : जिले में स्थापना दिवस पर कई कार्यक्रमों का आयोजन, लोगों ने दी बधाई

BETIA : प.चम्पारण का आज 51वां स्थापना दिवस बड़े ही धूमधाम से मनाया गया । इसकी शुरुआत प्रसिद्ध कलाकार असलम खान चिश्ती ने स्वागत गान से शुरुआत की । इसके बाद प.चम्पारण के जिला पदाधिकारी दिनेश कुमार राय , वाल्मीकिनगर के जदयू सांसद सुनील कुमार, विधान पार्षद भीष्म सहनी  ने दीप प्रज्ज्वलित कर शुरुआत की। इस मौके पर जिला के सभी वरीय अधिकारी व सैकड़ों की संख्या मे जनता जनार्दन उपस्थित रही । 

इस मौके पर जिला पदाधिकारी दिनेश कुमार राय ने संबोधित करते हुये कहा स्थापना दिवस की बधाई दी और केन्द व बिहार सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओ के बारे मे विस्तृत रूप से बताया और कहा चंपारण को और आगे कैसा बढाया जाय उसके बारे मे भी बताया। वहीं चंपारण मे कार्य कर रहे सभी अधिकारियो से जनता के कामों को सर्वोपरी ध्यान रखते हुये निष्पादन करने की भी बात कही। 

साथ ही इस साल चंपारण के चनपटिया मे उत्पादित मर्चा चूड़ा का जियो टैग मिलने पर बधाई दी। वहीं इस मौके पर जदयू के वाल्मीकिनगर सांसद सुनील कुमार ने चंपारण को और आगे कैसे बढाया जाय इसके लिये अपनी बात रखी । साथ ही यहा के ऐतिहासिक स्थल को और विकसित करने की बात कही । रामनगर के सोमेश्वर स्थान स्थित कालिका स्थान को विकसीत करने की बात कही।

Suggested News