वेस्टइंडीज की टीम 104 रनों पर ढेर, भारतीय गेंदबाजों ने दिखाया दम

वेस्टइंडीज की टीम 104 रनों पर ढेर, भारतीय गेंदबाजों ने दिखाया दम

N4N DESK: टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज का पांचवां और आखिरी मुकाबला तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज की टीम ने 104 रन पर ऑल आउट हो गई.


भुवी और बुमराह ने दिए शुरूआती झटके

वेस्टइंडीज को पहला झटका भुवनेश्वर कुमार ने दिया, जब उन्होंने कीरोन पॉवेल को धोनी के हाथों कैच आउट करवाया. इसके बाद जसप्रीत बुमराह ने शाई होप को बोल्ड करते हुए मेहमान टीम को दूसरा झटका दे दिया. मार्लोन सैमुअल्स को रवींद्र जडेजा ने कोहली के हाथों कैच आउटकराकर पवेलियन भेज दिया. इसके बाद शिमरोन हेटमेयर भी एलबीडब्ल्यू के रूप में रवींद्र जडेजा का दूसरा शिकार बन गए.


होल्डर ने यहां भी टीम को संकट से उबारने का किया प्रयास

खलील अहमद ने ओपनिंग बल्लेबाज रोवमैन पॉवेल को अपनी शॉर्ट बॉल से मिडविकेट पर खड़े शिखर धवन के हाथों कैच करा दिया. फेबियन एलीन को बुमराह ने अपना दूसरा शिकार बनाया. इसके बाद मुंबई में विंडीज टीम की ओर से फिफ्टी जड़ने वाले होल्डर यहां भी टीम को संकट से उबारने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन खलील की गेंद पर वह केदार जाधव को आसान सा कैच देकर आउट हो गए. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज की टीम 31.5 ओवरों 104 रनों पर सिमट गई. 32वें ओवर में इंडीज के दो विकेट गिरे. रवींद्र जडेजा ने केमार रोच और ओशाने थॉमस को आउट कर दिया.  

Find Us on Facebook

Trending News