बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

क्या कहते हैं आपके सितारे, ग्रह-नक्षत्र आपके पक्ष में होंगे या बीतेगा कठिन समय, सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा गुरुवार का दिन? जानिए

क्या कहते हैं आपके सितारे, ग्रह-नक्षत्र आपके पक्ष में होंगे या बीतेगा कठिन समय, सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा गुरुवार का दिन? जानिए

आज का कुंभ राशिफल 4 जुलाई 2024 : काम सुचारु रूप से चलता रहेगा, वैवाहिक संबंधों में मधुरता रहेगी

आज गुरुवार को कुंभ राशि की कुंडली से पता चलता है कि  चंद्रमा वृष राशि के बाद मिथुन राशि पर संचार करने वाले हैं. साथ ही मृगशिरा नक्षत्र और गण्ड योग का प्रभाव भी रहेगा.  ग्रहों और नक्षत्रों के प्रभाव से कुछ राशियों के हाथ में माल  आने से सुख मिलेगा तो कुछ के हाथ से माल जाने का दुख भी होगा. ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित फलादेश ,सभी राशियों मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन का दैनिक भविष्यफल है--




मेष -आज का दिन इस राशि वालों के लिए कभी कुशी कभी गम वाला हो सकता है. प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए  दिन बहुत बढ़िया है. आपके प्रेम जीवन को बढ़ाएगी. शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में आपका व्यवहार कुछ तनाव बढ़ा सकता है.  स्वास्थ्य के हिसाब से आप अपनी दिनचर्या में कुछ फिटनेस से जुड़ी गतिविधियाँ शामिल कर सकते हैं, जो निकट भविष्य में लाभदायक साबित होंगी. 



आपका भाग्यशाली रंग हरा भाग्यशाली अंक 21 है

वृषभ -प्रियजनों के साथ मिलना-जुलना हो सकता है. प्रेम जीवन थोड़ा जटिल हो सकता है. आने वाले दिनों में आपके द्वारा लिए गए निर्णय आपके जीवन पर प्रभाव डालेंगे. स्वास्थ्य संबंधी समस्याएँ परेशान आ सकती है. 



आपका भाग्यशाली रंग काला ,भाग्यशाली अंक 28 है.


मिथुन-निजी जीवन में स्थिरता नहीं रहेगी, जीवनसाथी से बहस हो सकती है. सेहत में सुधार होगा और आप काफी बेहतर महसूस करेंगे. आर्थिक रूप से, बाहरी लोगों को पैसे उधार देने से बचें. 



आपका भाग्यशाली रंग नारंगी ,भाग्यशाली अंक 24 है.


कर्क -आपकी आर्थिक स्थिति स्थिर नहीं है,आपकी मदद के लिए आगे आ सकता है. कोई पुराना प्रेमी आपकी ज़िंदगी में वापस आना चाह रहा है, स्वस्थ्य जुड़ी समस्याएँ आज आपके लिए परेशानी बन सकती हैं. आपका कोई करीबी आपको धोखा दे सकता है.



आपका भाग्यशाली रंग सिल्वर , भाग्यशाली अंक 9 है.


सिंह -आज आपको निजी और पेशेवर जीवन में कुछ कठिन निर्णय लेने पड़ सकते हैं.स्वास्थ्य गड़बड़ा सकता है.प्रेम जीवन में सुधार होने की उम्मीद है. 



आपका भाग्यशाली रंग नीला ,भाग्यशाली अंक 24 है.


कन्या -आपके अच्छे कर्मों का फल मिलेगा और आपको अपेक्षित लाभ मिल सकता है.  प्रेम जीवन  घनचक्कर हो सकता है. 



आपका भाग्यशाली रंग काला , भाग्यशाली अंक 5 है.


तुला-दिल से जुड़ी कुछ परेशानियाँ हो सकती हैं, इसलिए अस्वस्थ भोजन खाने से बचें. कुछ कठिन निर्णय लेने पड़ सकते हैं, जिनका आपके जीवन पर गहरा असर होगा. 



आपका भाग्यशाली रंग भूरा और भाग्यशाली अंक 18 है.


वृश्चिक-आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. आप अपने काम पर ध्यान देंगे, जिससे आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे.  निकट भविष्य में आर्थिक रूप से कुछ वृद्धि की उम्मीद की जा सकती है.



आपका भाग्यशाली रंग गुलाबी ,भाग्यशाली अंक 18 है.


धनु -आज किसी नए प्रोजेक्ट से आपको बहुत लाभ हो सकता है, आर्थिक स्थिति में सुधारेगी. ऑफिस में किसी से भावनात्मक रूप से जुड़ने से बचें. स्वास्थ्य की स्थिति में सुधार होने की संभावना है.



आपका भाग्यशाली रंग नीला ,भाग्यशाली अंक 27 है.


मकर -आज का दिन आपके लिए मध्यम फलदायी रहेगा.आपका मिलनसार और शांत व्यक्तित्व लोगों को आपकी ओर आकर्षित करेगा. इस समय निजी जीवन में स्थिरता का अभाव है. स्वास्थ्य संबंधी समस्याएँ हो सकती हैं.



आपका भाग्यशाली रंग बैंगनी ,भाग्यशाली अंक 6 है.


कुंभ-आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. प्रेम जीवन में मजबूती आने की संभावना है.  स्वास्थ्य को लेकर आप असहज महसूस कर सकते हैं आर्थिक रूप से मजबूत रहेंगे.



आपका भाग्यशाली रंग मैजेंटा , भाग्यशाली अंक 17 है।


मीन -अपनी ज़ुबान पर काबू रखें क्योंकि आप अपने प्रियजनों से कुछ कड़वी और खेदजनक बात कह सकते हैं.पदोन्नति मिलने की प्रबल संभावना है.



आपका भाग्यशाली रंग हरा , भाग्यशाली अंक 30 है.


Suggested News