अनन्त सिंह और लल्लू मुखिया का जब हुआ आमना-सामना तो क्या हुआ ? मुखिया ने राज तो नहीं उगल दिए ?

अनन्त सिंह और लल्लू मुखिया का जब हुआ आमना-सामना तो क्या हुआ ? मुखिया ने राज तो नहीं उगल दिए ?

NEWS4NATION DESK : 40 साल में पहली बार बाहुबली विधायक अनंत सिंह रिमांड पर हैं, तो वहीं दूसरी तरफ उनका सबसे करीबी बाढ़ का लल्लू मुखिया भी सरेंडर करने के बाद पुलिस की रिमांड पर है।

जाहिर सी बात है पुलिस अनंत सिंह और लल्लू मुखिया को आमने-सामने करना चाह रही थी और हुआ भी वही। यूं तो अनंत सिंह और लल्लू मुखिया रोज बैठा करते थे, लेकिन पुलिस की निगाह वान में रिमांड के बाद जब दोनों को बैठाया गया तो क्या हुआ?

सूत्रों की मानें तो कुख्यात भोला की हत्या के साजिश रचने के मामले में और एके-47 हैंड ग्रेनेड के बाबत जब अनंत सिंह और लल्लू मुखिया को रिमांड पर लिया गया और विधायक जी से पूछताछ की गई तो अनंत सिंह ने कई सवालों के जवाब (न जानअ हीयो) के स्टाइल में दिया। वहीं अधिकांश सवालों पर विधायक पूरी तरह खामोश रहे।

वही जब अनंत सिंह के सामने लल्लू मुखिया को बैठाया गया तो मुखिया ने अपना सर झुका लिया। अपने बॉस को सामने देख मुखिया एक शब्द भी बोल नहीं सका, लेकिन सूत्रों की माने तो लल्लू मुखिया कई अहम जानकारियां पुलिस को मुहैया करा दिए है। जिसपर पुलिस ने अपना काम करना शुरू कर दिया है। हां अलबत्ता विधायक जी के सामने वह बिल्कुल खामोश था। इनसबों के बीच रविवार शाम 5:00 बजे अनंत सिंह के वकील ने उनसे मिलकर उनका हालचाल लिया 

गौरतलब है कि रिमांड के दौरान शाम में 1 घंटे तक उनके वकील से उन्हें मिलने की इजाजत दी गई है। वकील से मिलने के बाद दोबारा अनंत सिंह से फिर पूछताछ शुरू की गई, लेकिन जो बातें सामने निकल कर आ रही हैं उसमें अनंत सिंह से कुछ खास निकालने में पुलिस असफल रही है। वही लल्लू मुखिया ने कुछ राज जरूर उगल दिए हैं।

Find Us on Facebook

Trending News