बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शहाबुद्दीन को राजद से बाहर करने पर क्या है लालू-तेजस्वी का निर्णय, RJD ने कर दिया सबकुछ साफ

शहाबुद्दीन को राजद से बाहर करने पर क्या है लालू-तेजस्वी का निर्णय, RJD ने कर दिया सबकुछ साफ

पटना. राजद के पूर्व सांसद दिवंगत मोहम्मद शहाबुद्दीन के परिजनों को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाए जाने की खबरों का पार्टी ने खंडन किया है. राजद प्रवक्ता शक्ति यादव और मृत्युंजय तिवारी ने सोमवार को इसे बेबुनियाद बताया. उन्होंने कहा कि शहाबुद्दीन को लेकर पार्टी का ऐसा कोई रुख नहीं है. उनके परिजन हमारी पार्टी के साथ बने हैं. राजद से बाहर करने की बातें कोरी अफवाह है जो विपक्ष द्वारा दुष्प्रचारित किया जा रहा है. 

शक्ति यादव ने कहा कि शहाबुद्दीन अंतिम साँस तक हमारे दल के साथ थे. उनका पूरा परिवार भी राजद के साथ है. शहाबुद्दीन को पार्टी से बाहर करने का कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं हुआ है. यह सब प्रतिद्वंद्वी दलों की ओर से फैलाई गई अफवाह है. शहाबुद्दीन हमेशा ही राजद के साथ रहे. उनके परिजनों का भी राजद को समर्थन है. उन्हें पार्टी से बाहर करने की कोई पहल या चर्चा भी नहीं हुआ है. लेकिन कुछ लोग ऐसी बेबुनियाद बातें करके भ्रमित कर रहे हैं. 

वहीं मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि मोहम्मद शहाबुद्दीन की पत्नी को किसने बाहर का रास्ता दिखाया है? इस बात की न तो पार्टी में किसी को कोई जानकारी है और ना ही अभी तक पार्टी की तरफ से कोई अधिकारिक सूचना जारी हुई है. यह बेबुनियाद बातें हैं. शहाबुद्दीन की पत्नी हमेशा हमलोगों के साथ है. 

दरअसल, राजद में शहाबुद्दीन की पत्नी को कोई अहम जिम्मेदारी नहीं मिली है. ना ही हालिया समय में उनके और राजद के शीर्ष नेतृत्व के बीच कोई मुलाकात या वार्ता हुई है. इसी कारण ऐसी खबरें आ रही हैं कि तेजस्वी यादव ने अब शहाबुद्दीन से दूरी बना ली है. उन्होंने शहाबुद्दीन की पत्नी को कोई अहम जिम्मेदारी नहीं देकर उन्हें पार्टी से बाहर करने का संकेत दे दिया है. हालांकि अब राजद की ओर से इसका खंडन किया गया है. 


Suggested News