बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भीड़ का ये कैसा इंसाफ! पटना में ऑटो चोरी के आरोप में दो युवकों को ग्रामीणों ने पोल से बांधकर लाठी-डंडे से पीटा, दोनों की हालत नाजुक

भीड़ का ये कैसा इंसाफ! पटना में ऑटो चोरी के आरोप में दो युवकों को ग्रामीणों ने पोल से बांधकर लाठी-डंडे से पीटा, दोनों की हालत नाजुक

PATNA :. ऑटो चोरी का आरोप लगाकर कुछ लोगों ने दो युवकों को बेरहमी से पिटाई कर दी। दोनों खुद को बेकसुर बताया रहा लेकिन लोगों ने उसकी एक बात ना सुनी। जब तक दोनों बेहोश नही हो गए तब तक लोग उसे पीटते रहे। गंभीर हालत में दोनों को अस्पताल में एडमिट कराया गया। जहां जिन्दगी और मौत के बीच दोनों जुझ रहा है। 

बेरहमी से पिटाई का यह पटना के गौरीचक गांव का है। जहां ऑटो चोरी का आरोप लगाते हुए लोगों ने पहले दोनों युवकों को घसीटकर मारा फिर पोल में बांध कर दोनों को पिटाई करने लगे। एक साथ कई लोग दोनों पर टूट पड़े। दोनों  रोता रहा बिलखता रहा खुद को बेकसुर बताया रहा लेकिन किसी के कान तक जूं तक नहीं रेंगा। बाद में लोगों ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

बताया जाता है कि गौरीचक  के अजीम चक गांव में 4 दिन पूर्व एक ऑटो चोरी हुई थी। ग्रामीणों ने बताया कि जब इसकी सूचना थाने को दी गई तो थाने ने आवेदन लेने से इनकार कर दिया। इसके बाद लोगों ने देखा की चोरी गई ऑटो उसी मोहल्ले में दो युवक चला रहे थे। ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ कर गांव ले आएं और पोल से बांधकर उसकी जमकर पिटाई शुरू कर दी। ग्रामीण चोर को लात घुसा और डंडे से जमकर घंटों पीटते रहे। दोनों नवयुवक चोर लोगों से रहम की भीख मांगते रहे लेकिन ग्रामीणों को थोड़ी भी रहम नहीं आई। जमकर पिटाई के बाद लोगों ने पुलिस  को सूचना देकर उसे थाने के हवाले कर दिया। 

इस बीच लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वही, गौरीचक थानेदार लाल मुनी दुबे ने कहा कि फतेहपुर निवासी आकाश कुमार 22 वर्ष और बेगूसराय निवासी राजेंद्र कुमार 25 वर्ष को ऑटो चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि चोरी गई ऑटो को भी जप्त कर लिया गया है।पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Suggested News