बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

यह कैसा प्यार : प्रेमिका को दोस्तों के सामने परोसा, जब युवती ने किया इनकार तो कर दी उसकी हत्या

यह कैसा प्यार : प्रेमिका को दोस्तों के सामने परोसा, जब युवती ने किया इनकार तो कर दी उसकी हत्या

LOCKNOW : प्यार के नाम पर प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को धोखा दिया और अपने दोस्तों को खुश करने के लिए उनके सामने परोस दिया। जब युवती ने प्रेमी के दोस्तों संग सोने से इनकार कर दिया तो उसकी चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई।

मामला लखनऊ के सरोजिनी नगर इलाके से जुड़ा है, जहां दो दिन पहले रविवार को पुलिस ने नवोदय विद्यालय के पास जंगलों में मिली युवती की लाश बरामद की थी। जिससे बाद से पुलिस युवती की शिनाख्त करने में जुटी थी। बताया गया कि युवती की शिनाख्ती होने के बाद उसके फोन की कॉल डिटेल खंगाली गई, जिसके बाद इस हत्याकांड से पर्दा हटता चला गया। पुलिस के अनुसार युवती का प्रेम मोहम्मद कैफ नाम के युवक से अफेयर चल रहा था। युवती ने आखिरी बार उससे ही बात की थी। सर्विलांस के जरिये मोहम्मद कैफ़ के ठिकाने तक पुलिस पहुंची और जब कैफ़ को हिरासत में लेकर सख़्ती से पूछताछ की गई तो सारा मामला खुल गया.

चप्पल कारखाने में परवान चढ़ा प्रेम

पुलिस हिरासत में कैफ़ ने बताया कि वो सरोजिनी नगर के एक चप्पल कारखाने में कुछ दिन काम करता था जहां पर उसकी मृतका के जान पहचान हुई थी. बीते कुछ दिनों से मृतका चप्पल कारखाने से नौकरी छोड़कर ज्वेलरी शॉप में सेल्सगर्ल की नौकरी करने लगी थी लेकिन कैफ़ के साथ मोबाइल पर दोनों की बातचीत होती रही. शनिवार शाम बातचीत के दौरान कैफ़ को पता चला कि युवती घर में अकेली है. लिहाज़ा उसने अपनी दोस्त को मिलने के लिए बुलाया. कैफ़ ने युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाने का प्लान बनाया जिसमें अपने दो दोस्तों आकाश यादव और विशाल कश्यप को भी शामिल कर लिया। 

दोस्तों को खुश करने के लिए कहा

तय प्लान के मुताबिक कैफ़ अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर नवोदय विद्यालय के पास झाड़ियों में लाया और शारीरिक संबंध बनाए। कैफ के दोनों दोस्त झाड़ियों में छिपकर सब देख रहे थे. युवती कपड़े पहन रही थी तभी आकाश और विशाल आ गए और युवती से शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाने लगे.कैफ़ ने अपनी गर्लफ़्रेंड से कहा कि उसके दोस्तों को भी ख़ुश कर दे लेकिन उसने विरोध किया जिसपर तीनों से युवती को ज़मीन पर गिरा दिया। युवती उनके चंगुल से बचकर भागी तो राज़ खुलने के डर से तीनों ने उसे दौड़ाकर पकड़ा. कैफ़ ने दुपट्टे से युवती का गला दबाया और विशाल ने चाकुओं से कई वार किए जिससे युवती की मौत हो गई।

 फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर हत्या में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया है.


Suggested News