बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

यह कैसी ममता : दूसरे पति के साथ बेटी का सौदा करने को तैयार हो गई सगी मां, पोती को इस तरह दादी बचाने में हुई कामयाब

यह कैसी ममता : दूसरे पति के साथ बेटी का सौदा करने को तैयार हो गई सगी मां, पोती को इस तरह दादी बचाने में हुई कामयाब

KAIMUR : कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र से अजीबोगरीब मामला सामने आया है । जहां सौतेले पिता और सगी माँ ने अपनी ही नाबालिग 15 वर्षीय बेटी को पैसे की लालच में बेचने का किया कोशिश। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सौतेले पिता और सगी माँ को लिया हिरासत में कर रही पूछताछ।

नाबालिक लड़की के दादी ने बताया कि हम लोग चैनपुर थाना क्षेत्र के जयरामपुर के रहने वाले हैं। जहां मेरे बेटे रामाशीष बिंद का शादी 16 साल पहले कश्मीरा देवी से हुआ था। जहां एक बेटी कश्मीरा देवी से हुई उसके बाद बहू मेरे बेटे को छोड़कर दूसरे लड़के से शादी कर लिया । लड़की मेरे ही पास थी। लड़की जब बड़ी हुई तो 2 साल पहले उसकी मां पालन पसंद करने के लिए अपने पास लेती चली गई और वहां सौतेले पिता और मां ने पैसे के लालच में अपने 15 वर्षीय नाबालिक बेटी को शादी के नाम पर युपी के इटावा में बेचने की तैयारी कर लिया। जैसे ही यह बात लड़की को पता चली वह इसका विरोध करने लगी। जिसके बाद सगी मां और सौतेले पिता द्वारा उसकी पिटाई भी की गई।

 फिर वह दोनों से नजर बचाकर भाग कर अपने पहले पिता और दादी के पास चली आई। जहां सारा घटना बताने पर दादी ने चैनपुर थाना को फोन किया। चैनपुर थाना प्रभारी सभी को पकड़ कर चैनपुर थाना लाये। फिर पुलिस द्वारा चाइल्डलाइन और बाल संरक्षण इकाई से भी लोग पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल में लग गये। चाइल्ड लाइन की टीम कागजी कारवाई करते हुवे नाबालिक दो बच्चियों को अपने साथ लेती गई। 

चैनपुर थाना अध्यक्ष ने बताया एक महिला की शिकायत था कि उसके पोती को सौतेले पिता और सगी मां द्वारा बेचा जा रहा है। जहां सभी को कस्टडी में ले लिया गया। जो भी दोषी होगा उसके ऊपर कार्रवाई होगी और बच्ची को परवरिश के लिए चाइल्ड लाइन को सौंपा गया है।


Suggested News