बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ये कैसी शराबबंदी? पूर्ण शराबबंदी वाले राज्य में शराब के लूट का वीडियो वायरल

ये कैसी शराबबंदी? पूर्ण शराबबंदी वाले राज्य में शराब के लूट का वीडियो वायरल

सीवान-

शराबबंदी वाले बिहार में शराब की बहार.  एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो सीवान जिला के सीवान-शितलपुर मुख्य मार्ग के बसंतपुर थाना क्षेत्र के मुड़ा गाँव के समीप का बताया जा रहा है. इसमें लोगों को शराब लूटते हुए साफ देखा जा सकता है. सोमवार को दोपहर में कार और एक बस मे बीच भीषण टक्कर हो गया. कार बसंतपुर के तरफ से सीवान के तरफ जा रही थी और बस सीवान से पटना जा रही थी. इसी दौरान मुड़ा गॉंव के समीप टक्कर हो गया.बस चालक मौका पाकर बस लेकर फरार हो गया. कार इस दुर्घटना मे पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और कार चालक इसमे गंभीर रूप से घायल हो गया है.

स्थानीय लोगों ने छतिग्रस्त कार को देखते ही घायल चालक को कार से बाहर निकाल.। इसी दौरान लोगों की नजर कार मे रखे शराब पर चली गई. बस देखते ही देखते लोगों मे शराब लूटने की होड़ मच गई. करीब दर्जनों लोग कार से शराब अपने बाँहों मे भर-भर के लेके चले गए. मौके पर खड़े किसी युवक ने इसका वीडियो बना लिया। जो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायल चालक को तुरंत हिरासत मे लेकर उसे बंसन्तपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मे भर्ती कराया जहां उसका इलाज जारी है. हालांकि जब पुलिस घटना स्थल पर पहुंची तो लोगों की भीड़ वहां से भाग चुकी थी. 

इस संबंध मे सीवान के एसपी शैलेश कुमार सिन्हा ने कहा की एक वीडियो सामने आया है, जिसमे देखा जा रहा है की एक कार से कुछ लोग शराब लूटते हुए नजर आ रहे है. यह कार आज दुर्घटना ग्रस्त हो गई थी. फिलहाल इस वीडियो के बारे मे जांच की जा रही है. दो सप्ताह पूर्व ही सीवान मे ही एक ऐसा ही घटना सामने आई थी. जिसमे करीब दर्जनों लोग एक कार से शराब लूटते हुए नजर आए थे. दरौंदा थाना क्षेत्र के मर्दनपुर की वह घटना थी.  इस मामले में अभी कार्रवाई अभी हो भी नहीं पाई है कि जिले में ये दूसरी घटना घट कई . सवाल है कि पूर्ण शराबबंदी वाले राज्य में आखिर शराब आ कहां से रहा है.

Suggested News