यह कैसा सड़क का कानून ... पटना में चोरी के आरोप में मजदूर का अपहरण कर जमकर की पिटाई, अधमरा कर फेंका

यह कैसा सड़क का कानून ... पटना में चोरी के आरोप में मजदूर का अपहरण कर जमकर की पिटाई, अधमरा कर फेंका

पटना. राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ हारून नगर सेक्टर 2 में मंगलवार की देर रात चोरी के आरोप में एक मजदूर को जमकर पिटाई करने के बाद उसे खोजा इमली के नजदीक लाकर छोड़ दिया गया। गंभीर हालत में घायल मजदूर को उनके साथियों ने इलाज कराने के बाद बुधवार को फुलवारीशरीफ थाने में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। 

दर्ज मामले में लोगों ने आरोप लगाया कि मजदूर वाजउद्दीन को मंगलवार की शाम अपहरण कर चोरी करने के आरोप में उसकी जमकर पिटाई की गई और फिर उसे मरा समझकर खोजा इमली के नजदीक फेंक दिया गया। फुलवारी शरीफ थाना प्रभारी शफीर आलम ने बताया कि फुलवारी शरीफ थाना में इस मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि एक महीना पूर्व अलवा कॉलोनी के एक घर में सोने चांदी के आधा किलो से अधिक जेवर की चोरी हुई थी। बताया जा रहा है कि चोरी की घटना के बाद घर के लोग काफी परेशान थे। इस बीच अररिया निवासी वाजउद्दीन (30 वर्ष) उस घर में काम करता था। बताया जा रहा है कि चोरी के बारे में मकान मालिक को यह शक हुआ कि घर में काम करने वाला मजदूर वाजउद्दीन ही उनके घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया है। 

इस शक के आधार पर मंगलवार को अलवा कॉलोनी के शाहरुख अपने एक दोस्तों के साथ वाजउद्दीन को अपहरण कर अपने घर ले गया और जमकर पिटाई के बाद उसे अधमरा कर खोजा इमली के पास फेंक दिया।


Find Us on Facebook

Trending News