हुआ झगड़ा तो गर्लफ्रेंड के सामने गंगा में कूद गया प्रेमी, डूबने से हुई मौत, अब युवती को पुलिस ने हिरासत में लिया

हुआ झगड़ा तो गर्लफ्रेंड के सामने गंगा में कूद गया प्रेमी, डूबने से हुई मौत, अब युवती को पुलिस ने हिरासत में लिया

BHAGALPUR : -  भागलपुर का अजगैबीनाथ घाट अपनी आस्था के लिए कम और आत्महत्या जैसी घटनाओं के लिए चर्चित होता जा रहा है। गुरुवार को यहां  ऐसी दो घटनाएं हुई हैं, जिसमें एक युवक की मौत हो गई, वहीं दूसरी घटना में गंगा में डूबे युवक को किसी तरह से बचाने में कामयाबी मिली है। अब यहां लगातार हो रही ऐसी घटनाओं को देखते नदीं किनारे बेरीकेडिंग  और नियमित रूप से एसडीआरएफ  की नियुक्ति की मांग तेज हो गई है। 

प्रेमिका से हुए झगड़े के बाद दी जान

पहली घटना को लेकर घाट पर मौजूद लोगों ने बताया कि  एक प्रेमी युगल अजगैबीनाथ गंगा घाट पर एक साथ पहुंचे थे। लेकिन थोड़ी देर बाद उनमें झगड़ा होने लगा। इन झगड़े के कुछ देर बाद ही युवक ने अपनी प्रेमिका के सामने ही गंगा नदी में छलांग लगा दी। जब तक लोग इस पूरी घटना को समझ पाते, तब तक युवत नदी की गहराई में समा गया था। पानी में डूबने के कारण उसकी मौत हो गई। फिलहाल युवक की पहचान की कोशिश की जा रही है। वहीं हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को अपने हिरासत में लेकर युवक के बारे में गहन पूछताछ कर रही है।हालांकि लड़की कुछ भी बताने में सक्षम नहीं है। 

 वहीं दूसरी तरफ अजगैबीनाथ गंगा घाट मे गिरीडीह के युवक गंगा मे डूबने लगा। लेकिन  गंगा घाट के दो फोटो ग्राफर आशिश कुमार, सौरभ कुमार ने नदी में तैरकर युवक को डूबने से बचा लिया। वहीं कोंग्रेस के प्रखंड अध्यक्ष विनय शर्मा ने अजगैबीनाथ गंगा घाटों मे सालों भर बेरेकेंटिंग एंव एसडीआरएफ टीम के नियुक्ति की मांग की। उन्होंने कहा ऐसा ह होने पर गंगा घाटों मे डूबने कि घटना से लोग बच पाएंगे। इसके लिए जिला प्रशासन से मांग करते हुए कहा कि सालों भर एसडीआरएफ एंव बेरेकेंटिंग होनी चाहिए।


Find Us on Facebook

Trending News