जब सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को मांगनी पड़ी माफ़ी......

जब सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को मांगनी पड़ी माफ़ी......

DESK : सदी के महानायक बिग भी यानि अमिताभ बच्चन ऐसे स्टार है जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो हमेशा ही कोई कविता या फिर ऐसी तस्वीर साझा करते है जो लोगों का ध्यान उनकी तरफ खींच ही लेता है और तो और बिग बी के फैन्स उनके सारे पोस्ट्स को काफी पसंद भी करते हैं. हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा पोस्ट किया जिसकी वजह से उन्हें हाथ जोड़ के माफ़ी मांगनी पड़ी.
 
 बता दें की हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक चाय पीती हुई अपनी तस्वीर डाली थी जिसके साथ एक बेहद ही सुन्दर कविता भी थी. फिर हुआ यूँ की इस कविता को पढने के बाद उनके फैन्स में से एक जिनका नाम तिषा अग्रवाल है उन्होंने यह दावा किया की यह कविता जो अमिताभ बच्चन के वॉल पे लगी हुई है वह उनकी लिखित है औत्र उन्हें इसका क्रेडिट मिलना चाहिए. 

तिषा ने लिखा- 'सर आपकी वॉल पर मेरी पंक्तियां आना मेरे लिये सौभाग्य है. मेरी खुशी और गर्व दुगुना हो जाता अगर आपकी वॉल पर मेरा नाम होता. आपके जवाब की आशा में' तिशा का कमेंट पढ़ने के बाद बिग बी ने लिखा- इस ट्वीट का श्रेय @TishaAgarwal को जाना चाहिए, मुझे इसके ओरिजिन के बारे में पता नहीं था, किसी ने यह मेरे पास भेजा था, मुझे लगा कि यह अच्छा है और इसे पोस्ट किया जाना चाहिए’. इतना लिखने के बाद अमिताभ ने हाथ जोड़ने वाली इमोजी दल कर उनसे माफ़ी मांगी और रिट्वीट कर के उसमे तिषा को क्रेडिट भी दिया.

आपको बता दें की अमिताभ अभी KBC 12 को होस्ट करते दिख रहे है और उनकी आखिरी फिल्म गुलाबो-सिताबो थी जिसमें आयुष्मान खुराना उनके सह-कलाकार थे. बिग बी की आने वाली फिल्मों में ब्रह्मास्त्र, चेहरे और झुण्ड हैं जिनमें वह दर्शकों को अलग-अलग किरदार में नजर आयेंगे.

Find Us on Facebook

Trending News