बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस की पकड़ से दूर लेकिन सोशल साइट पर खेल रहा हथियारों से, अमन हत्याकांड का आरोपी कब होगा गिरफ्तार

पुलिस की पकड़ से दूर लेकिन सोशल साइट पर खेल रहा हथियारों से, अमन हत्याकांड का आरोपी कब होगा गिरफ्तार

पटना : अमन की हत्या का आरोपी गोलू उर्फ हिमांशु राजपूत भले ही पुलिस की पकड़ से दूर है लेकिन सोशल साइट पर वो काफी एक्टिव दिखता है। हथियारों के साथ अलग-अलग पोज में उसने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें डाल रखी हैं। गोलू के बारे में बताया जाता है कि वो पटना के बाइकर्स गैंग से भी जुड़ा हुआ है। गोलू आराम से इंस्टाग्राम पर कभी पिस्तौल लेकर तो कभी रायफल लेकर तस्वीरें पोस्ट कर रहा है। 


ARMS.jpg

हथियारों का शौकीन है गोलू 

उसका हाव-भाव किसी डॉन से कम नहीं दिख रहा है। पिस्तौल वाली एक तस्वीर पर लोकेशन भी दिख रहा है। वो बाजार समिति का है। रायफल वाली तस्वीर उसने  सीवी रमण इंजीनियरिंग कॉलेज में खिंचवायी है। बताया जाता है कि आर्म्स के साथ तस्वीरें खींचवाने का शौकीन गोलू ने बाजाप्ता एक गैंग बना रखा है। बता दें कि 6 दिन हो गये लेकिन अभी तक अमन के हत्यारों का पता नहीं चला है और न ही पुलिस हत्या के मोटिव का पता लगा पायी है। 

ARMS2.jpg

गोलू के संभावित ठिकानों पर पुलिस दे रही दबिश

अमन हत्याकांड का मुख्य आरोपी गोलू अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। बहादुरपुर थाना की पुलिस का कहना है कि अमन की हत्या का मुख्य आरोपित गोलू के पकड़े जाने के बाद ही हत्या के मोटिव का पता चल पायेगा। गोलू की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। उसके संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। बहादुरपुर थाना के इंस्पेक्टर शारदा प्रसाद सिंह का कहना है कि अमन हत्याकांड में कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गयी है, जिनसे अहम सुराग हाथ लगे हैं। 

HIMANSHU.jpg

साथ ही संदिग्ध लोगों के कॉल डिटेल्स को भी खंगाला जा रहा है। बता दें कि 11 जुलाई को अमन की हत्या बहादुरपुरगांव में अपराधियों ने गोली मारकर कर दी थी। अमन बहादुरपुर के एक लॉज में रहता था। 

WHEN-ARRESTED-ACCUSED-OF-MURDER-OF-AMAN4.JPG

वो लॉज में रहकर इंजीनियरिंग की तैयारी करता था। मूल रूप से अमन औरंगाबाद जिला का रहनेवाला था। अमन के पिता विजय कुमार ने इस संबंध में बहादुरपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी, जिसमें गोलू उर्फ हिमांशु राजपूत को अभियुक्त बनाया गया है।  

Suggested News