बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमीन रजिस्ट्री को लेकर दिए पैसे वापस मांगे तो युवक को मार दी गोली, घर में घुसकर किया था हमला

जमीन रजिस्ट्री को लेकर दिए पैसे वापस मांगे तो युवक को मार दी गोली, घर में घुसकर किया था हमला

PATNA : जमीन की रजिस्ट्री नहीं करने पर बकाया राशि मांगने पर शंकर यादव अपने साथियों के साथ घर पर हमला बोल अंधाधुंध फायरिंग की। फायरिंग के दौरान एक युवक गोली लगने से गंभीर रूप से जख्मी हो गया। गोली लगने से घायल ओम प्रकाश को परिजन इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। गोली ओम प्रकाश को उंगुली में लगी है। पुलिस के मुताबिक 4 से 5 राउंड फायरिंग हुई है। 

यह घटना पटना के रूपसपुर के सबरी नगर की है। जख्मी ओम प्रकाश की मां किसलय देवी ने कहा कि सात साल पहले मेरे पति ने  रूपसपुर नहर पर निवासी शंकर से जमीन खरीदने के लिए 28 लाख रुपया दिया था। कई वर्ष बीत जाने के बाद भी जमीन रजिस्ट्री की गई और न पैसे वापस किया गया। जब भी पैसे की मांग की जाती है तो वह आनाकानी करने लगता है। उन्होंने बताया कि इस बार जब बकाया राशि की मांग की तो शनिवार को शंकर यादव, उनका बेटा शुभम, रितिक, विकास समेत 20 लोगों ने घर पर हमला बोल अंधाधुंध फायरिंग की। जब मेरा बेटा घर से बाहर निकला और फायरिंग के विरोध की तो उन लोगों ने गोली मार दी। 

वारदात की जानकारी मिलने के बाद रूपसपुर थाना के पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की। वही, रूपसपुर थानेदार रामानुज राम ने कहा कि जख्मी ओम प्रकाश के बयान पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

Suggested News