बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जब BDO साहेब ने वार्ड सदस्य को हड़काते हुए कहा- पब्लिक के तुम जमींदार बन गए हो, करेगा तुम नेतागिरी

जब BDO साहेब ने वार्ड सदस्य को हड़काते हुए कहा- पब्लिक के तुम जमींदार बन गए हो, करेगा तुम नेतागिरी

Madhubani: सीएम नीतीश कुमार कोरोना संकट में पंचायत प्रतिनिधियों से मदद की अपील कर रहे हैं. मुख्यमंत्री अपनी हर मीटिंग में अधिकारियों को यह निर्देश देते हैं कि आपलोग पंचायत प्रतिनिधियों से मदद लीजिए और उनसे प्रवासी मजदूरों के बारे में इनपुट लीजिए.

वहीं दूसरी तरफ जब पंचायत प्रतिनिधि प्रवासी मजदूरों को लेकर अधिकारियों तक बात पहुंचाते हैं तो साहब गुस्से में आ जाते हैं. इन दिनों एक ऑडियो मधुबनी के झंझारपुर में खूब वायरल हो रहा है जिसमें बीडीओ साहब एक वार्ड सदस्य को हड़काते सुने जा रहे हैं.


बीडीओ साहब को यह बात काफी नागवार गुजरी जब एक वार्ड सदस्य उन्हें कैसे फोन कर दिया. वे तो बड़े हाकिम हैं और वार्ड सदस्य एक अदना सा जनप्रतिनिधि. ऐसे में उसकी हिम्मत कैसे हुई मुझे फोन करने की. 

वार्ड सदस्य ने बीडीओ को फोन मिलाया और कहा सर हम चेनारागंज से बोल रहे हैं. सर 13 वार्ड से बोल रहे हैं सर. सर मेरे इलाके में जो बाहर से आदमी आ रहा है उसकी कोई व्यवस्था नहीं है. गुस्से में लाल पीले होकर बीडीओ साहब ने कहा आप नेतागिरि मत कीजिए. जो आदमी आ रहा है ना उसकी सारी सूचना मुझे है. फिर हड़काते हुए कहते हैं..आप कौन हैं...आप हैं कौन...आप हैं क्या..आप वार्ड सदस्य हैं तो मुखिया से बात करो. सीधा बीडीओ को बीडीओ को फोन लगाते है और कहते हैं कुछ नहीं हो रहा है. इतना नेतागिरी क्यों कर रहे हों यार तुम इतना. पब्लिक के तुम जमींदार बन गए हो. बोलो पब्लिक को...इतना आदमी लगाए हुए हैं और तुम नेता बन रहे हो. 


Suggested News