राहुल के वायनाड सीट से चुनाव लड़ने पर बीजेपी ने कसा तंज, कहा-अमेठी में डूबते जहाज को देखकर कप्तान भाग खड़ा हुआ

PATNA : कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के केरल के वायनाड से चुनाव लड़ने के एलान के साथ ही बीजेपी हमलावर हो गई है। केन्द्रीय मंत्री व बीजेपी के पटना साहिब उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला है। 

आज पटना में प्रेस-वार्ता के दौरान कांग्रेस पर हमला बोलते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा कि अमेठी में हार की डर और जनता के बदले रुख से असहज और असहाय राहुल गांधी दक्षिण में चुनाव लड़ने चले गए है। उन्होंने कहा कि अमेठी को वे खानदानी कहते थे, लेकिन डूबते जहाज को देखकर सुरक्षा की आस में राहुल गांधी वायनाड चले गए है। 

केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि जब उन्हें पता चला कि अमेठी में उनकी जड़े हिलने लगी है और यहां उनका नाव डूबने वाला है तो वे यहां से भाग खड़े हुए है। 

रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा  कि राहुल गांधी जी अगर आपको दक्षिण से ही प्रेम था तो महज 49 प्रतिशत हिंदु आबादी और अल्पसंख्यक बहुल वायनाड सीट को ही क्यों चुना, कोई दूसरा सीट आपको क्यों नजर नहीं आया।

बता दें कि राहुल गांधी अमेठी के साथ-साथ केरल के वायनाड से चुनाव लड़ने जा रहे है। कांग्रेस की ओर से इस बात का एलान कर दिया गया है। कांग्रेस नेता एंटनी ने कहा है कि दक्षिण भारत के लोग चाहते थे कि राहुल गांधी उनके यहां से भी चुनाव लड़ें। एंटनी ने कहा कि कर्नाटक, केरल और तमिलनाडु तीनों राज्यों से चुनाव लड़ने की भारी मांग थी। चूंकि, वायनाड इन तीनों राज्यों का केंद्र बिंदु है, इसलिए इसे चुना गया और इससे तीनों ही राज्यों के कार्यकर्ताओं की भावनाओं का सम्मान भी सुनिश्चित हुआ है।
 
 विवेकानंद की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News