जब डॉ सीपी ठाकुर के सामने ही लगने लगे सुशील मोदी-रामकृपाल यादव मुर्दाबाद के नारे...

जब डॉ सीपी ठाकुर के सामने ही लगने लगे सुशील मोदी-रामकृपाल यादव मुर्दाबाद के नारे...

PATNA : बीजेपी अपने नेता रामकृपाल यादव को जिताने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रही है। लेकिन रामकृपाल यादव के पक्ष में जो नेता चुनाव प्रचार के लिए गांव में जा रहे हैं वहां पर उन्हें भारी विरोध का सामना करना पड़ रहा है। पाटलिपुत्र के बीजेपी उम्मीदवार रामकृपाल यादव को लेकर बीजेपी के परंपरागत वोटरों में भारी नाराजगी है।

यह नाराजगी तब दिखी जब पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद डॉ. सीपी ठाकुर सोमवार को  नौबतपुर के इलाकों में भ्रमण कर रहे थे। डॉ. सीपी ठाकुर जब नौबतपुर से सटे एक गांव में गए तो लोगों ने विरोध में जमकर नारेबाजी की। डॉ. सीपी ठाकुर के सामने ही ग्रामीण रामकृपाल यादव मुर्दाबाद और सुशील मोदी मुर्दाबाद के नारे लगा रहे थे। ग्रामीणों का गुस्सा सीधे तौर पर बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर और पार्टी प्रत्याशी रामकृपाल यादव पर था।

ग्रामीणों ने खुलेआम सीपी ठाकुर से कहा कि ये दो नेता मिलकर  हम लोगों को तबाह कर रहे हैं। पूरे गांव  में तबाही के लिए रामकृपाल यादव और सुशील मोदी जिम्मेदार हैं। हमलोग रामकृपाल यादव को वोट नही देंगे।

हालांकि सीपी ठाकुर ने ग्रामीणों को बहुत समझाने की कोशिश की और कहा कि आप सबको नरेंद्र मोदी को देखना है और नरेंद्र मोदी को एक बार फिर से देश का प्रधानमंत्री बनाना है।  ग्रामीणों के गुस्से को जायज ठहराते हुए सीपी ठाकुर ने कहा कि हमने आप लोगों की समस्या को उस समय भी सुना था और दूर करने का कोशिश की थी। उन्होंने ग्रामीणों को समझाते हुए कहा कि हम हमेशा आपके लिए तैयार हैं।

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News