बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फ्लिपकार्ट के डिलिवरी बॉय की नौकरी छूटी तो पटना के घरों में करने लगा गलत काम, चोरी के सामान के साथ हुआ गिरफ्तार

फ्लिपकार्ट के डिलिवरी बॉय की नौकरी छूटी तो पटना के घरों में करने लगा गलत काम, चोरी के सामान के साथ हुआ गिरफ्तार

PATNA : बिहार में जारी ठंड के बीच चोरी की वारदात में वृद्धि होती है, ऐसे में वरीय अधिकारियों के आदेश पर सभी थानों के गस्ती टीम को सख्त हिदायत पेट्रोलिंग कर वारदातों पर अंकुश लगाने को दिए गए हैं। जिसका असर तब देखने को मिला जब राजधानी पटना में चोरी की घटना को पुलिस ने सिर्फ चार घंटे में सुलझा दिया। इस दौरान न सिर्फ चोरों को गिरफ्तार किया गया, बल्कि चोरी का सामान भी बरामद किया है।

मामला पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र के राम नगर इलाके में किराए के मकान में रहने वाले राजनाथ ओझा के बंद घर में चोरी की घटना सोमवार को अंजाम देकर 20 हजार कैश ,सोने का मंगलसूत्र,1सोने की अंगूठी, के चोरी होने का आवेदन जकनपुर थाना में पीड़ित राजनाथ ओझा के द्वारा दिया गया। जिसके बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए महज चंद घंटे के भीतर चोर सहित चोरी गए सामानों की बरामद की कर ली है।

 इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए जकनपुर प्रभारी अध्यक्ष अजीत कुमार टिंकू ने बताया कि घटना की जानकारी के बाद गश्ती टीम को अलर्ट पर रखा गया और चोर की तलाश शुरू कर दी गई थी जिस दौरान जक्कनपुर थाना क्षेत्र के ही एक मंदिर में संदिग्ध अवस्था में दिखे एक युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया और उसकी जांच की गई जिस दरमियां उसके पॉकेट से 20 हजार चोरी गए कैश के साथ-साथ चोरी के आभूषणों को बरामद किया। 

जब कड़ाई से पूछताछ की गई तो गिरफ्तार राहुल कुमार उर्फ उज्ज्वल ने बताया कि बीते 7 तारीख को चोरी की घटना को अंजाम उसी ने दिया है और भगाने के फिराक में देर रात होने की वजह से मंदिर परिसर में ही सो गया था। हालांकि उसके पास से तीन अन्य मोबाइल भी एंड्रॉयड बरामद हुए हैं । 

इसके बारे में पुलिस पता लग रही है फिलहाल बताया जा रहा है कि पूछताछ में गिरफ्तार युवक ने बताया कि वह पहले फ्लिपकार्ट कंपनी में डिलीवरी बॉय का काम किया करता था और काम छूटने की वजह से वह चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहा था दरअसल वह अपने नशे की लत को पूरा करने के लिए चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहा था रफ्तार युवक राहुल कुमार उर्फ उज्जवल को न्याय हिरासत में भेजने की तैयारी में पुलिस जुड़ गई है।


Suggested News