बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपने फैन की मौत की खबर सुनी तो मिलने के लिए उनके घर पहुंच गया साउथ फिल्मों का यह सुपर स्टार, परिवार की उठाई जिम्मेदारी

अपने फैन की मौत की खबर सुनी तो मिलने के लिए उनके घर पहुंच गया साउथ फिल्मों का यह सुपर स्टार, परिवार की उठाई जिम्मेदारी

DESK : साउथ में जितना प्यार फैंस अपने फेवरेट फिल्मी सितारों से करते हैं। लगभग उतना ही प्यार खुद यह फिल्मी सितारे भी अपने फैंस से करते हैं। इसका एक बड़ा उदाहरण तब देखने को मिला, जब जय भीम जैसी फिल्म से दुनिया भर में अपनी एक अलग छाप छोड़ चुके सुपर स्टार सूर्या शिवकुमार अपने फैन्स के घर पहुंच गए। 

बताया गया कि सूर्या के इस प्रशंसक की मौत हो गई थी, जिसे सुनने के बाद अभिनेता खुद उनके परिवार से मिलने के लिए गए। इतना ही नहीं, सूर्या ने फैन के परिवार को आर्थिक संबल देते हुए उनकी हर संभव मदद देने का वादा भी किया है।



रिपोर्ट के मुताबिक सूर्या (Suriya Shiv Kumar) के इस फैन का नाम जगदीश बताया जा रहा है, जो नमक्कल में सूर्या फैन क्लब के सेक्रेटरी थे। बीते दिनों एक सड़क दुर्घटना में जगदीश का दुखद निधन हो गया। जब सूर्या को इस बात की खबर मिली तो वे उनके घर पहुंचे और उनके परिजनों को आर्थिक सहायता पहुंचाई। वहीं एक्टर ने जगदीश की पत्नी को नौकरी दिलाने और उनकी बेटी की पढ़ाई का पूरा खर्च उठाने का वादा किया है। 

सूर्या की इस विजिट की फोटो उनके एक फैन पेज से शेयर की गई है। इसमें लिखा है, “सूर्या शिवकुमार अन्ना। अन्ना ने नमक्कल जिले के ट्रीजुरेर जगदीश को श्रद्धांजलि दी, जिनका कुछ दिन पहले सड़क दुर्घटना में निधन हो गया था। हमारी गहरी संवेदनाएं।”

Suggested News