बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

टिफिन को लूटने का विरोध किया तो अपराधियों ने चाकू मारकर की युवक की हत्या, 3 गिरफ्तार

टिफिन को लूटने का विरोध किया तो अपराधियों ने चाकू मारकर की युवक की हत्या, 3 गिरफ्तार

PATNA : पटना रेल पटरी पर बीते दिनों 22 वर्षीय चंदन की हत्या का खुलासा रेल पुलिस ने कर दिया है। दरअसल मृतक चंदन एनएमसीएच अस्पताल अपने इलाजरत भाभी को खाना पहुंचाने गुलजरबाग स्टेशन के समीप रेलवे लाईन क्रॉस कर रहा रहा उसी दरम्यान 3 अज्ञात अपराधियों ने लूट की नियत से विरोध करने पर चंदन को पेट में चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया ।घायल की सूचना पर रेल पुलिस द्वारा घायल को अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान युवक ने दम तोड दिया।मृतक नालंदा जिले का रहने वाला है ।

मामले की जानकारी देते हुए रेल एसपी पटना अमृतेंदु शेखर ठाकुर ने बताया कि मृतक 10 मार्च को पटना सिटी गुलजारबाग रेल पटरी से अस्पताल टिफिन लेकर खाना पहुंचाने जा रहा था जिस दरम्यान लूट के इरादे से इकट्ठा हुए अज्ञात अपराधियों ने लूट का विरोध करने पर चंदन को चाकू मारकर फरार हुए थे । 

रेल पुलिस ने घटना में शामिल कुल 3 अपराधी कुंदन, रौशन और बिल्टू को गिरफ्तार किया है अपराधियों के पास से चाकू सहित 7 मोबाइल बरामद हुआ है । गिरफ्तार अपराधी कुंदन के पास से हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद हुआ है। फिलहाल रेल पुलिस स्थानीय थाने से गिरफ्तार अपराधियों के अपराधिक इतिहास को खंगालने में जुटी है।

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News