बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बहन से हुई छेड़खानी तो स्कूल में बंदूक लेकर पहुंच गया सरफिरा भाई, बिहार में दोहराया गया फिल्म एनिमल की रैगिंग वाला सीन

बहन से हुई छेड़खानी तो स्कूल में बंदूक लेकर पहुंच गया सरफिरा भाई, बिहार में दोहराया गया फिल्म एनिमल की रैगिंग वाला सीन

KATIHAR : सुपरहिट फिल्म एनिमल के एक सीन में बहन से हुई रैगिंग के विरोध में रणवीर कपूर उसके कॉलेज में बंदूक लेकर पहुंच जाते हैं और फायरिंग कर क्लास में दशहत मचा देते हैं। इस सीन को काफी तारीफ मिली थी। अब फिल्म का यही सीन रील से निकलकर रियल में दोहरा दिया गया है। कटिहार में बहन के साथ छेड़खानी करने के विरोध में एक सरफिरा भाई अपने साथियों के साथ बंदूक लेकर विद्यालय पहुंच गया था , हवाई फायरिंग कर दहशत मचा दिया था  । 

हालांकि गणेश चौधरी और उनके साथियों ने  कटिहार रोशना थाना क्षेत्र के इस मामले में पुलिस ने जो तत्परता दिखाई इसका परिणाम एक अवैध गण फैक्ट्री के उद्वेदन के रूप में सामने आया है, मामला रोशना थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। 

सदर डीएसपी ने पूरे मामले पर खुलासा करते हुये कहा कि ज्ञानदा उच्च विद्यालय में पढ़ने वाले एक छात्रा को इसी के सहपाठी छात्रा ने छेड़ दिया था, जिसकी शिकायत छात्र ने अपने भाई से किया था। इसी बात पर आक्रोशित होकर गणेश चौधरी ने अपने साथियों के साथ स्कूल में जा धमका और दहशत मचाने के लिए हवाई फायरिंग कर दिया था, जिसकी सूचना स्कूल प्रशासन ने रोशना थाना को दिया रोशना थाना ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी गणेश को हिरासत में लेकर जैसे ही जांच शुरू किया तो गणेश के घर से अवैध गण फैक्ट्री का खुलासा हो गया।

पुलिस ने इस मामले में अब तक दो लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि एक देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस के साथ कट्टा बनाने के कई मशीन और उपकरण बरामद की है। बड़ी बात यह है कि लोकसभा चुनाव के दस्तक से पहले इस इलाके में यह अवैध गण फैक्ट्री से कहीं बंगाल, झारखंड तक आर्म्स के सप्लाई तो नहीं हो रहा था फिलहाल यह मामला जांच पर है और पुलिस कई और बिंदुओं पर जांच की बात कर रहे हैं। 



Suggested News