बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मैं जब अपनी सरकार को आइना दिखाता हूं तो मुझे गलत समझा जाता है : शत्रुघ्न सिन्हा

मैं जब अपनी सरकार को आइना दिखाता हूं तो मुझे गलत समझा जाता है : शत्रुघ्न सिन्हा

PATNA : पार्टी विरोधी बयान के लिए मशहूर हो चुके सांसद व सिने अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने एकबार फिर पीएम पर हमला बोला है। पटना के गौरीचक में आयोजित कार्यकर्ताओं के जन समारोह में लोगों को संबोधित करते हुए शॉटगन ने पीएम और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए मैं हां में हां नहीं मिला सकता और ना ही पापा तुसी ग्रेट हो कह सकता हूं।

WHEN-I-SHOW-MY-GOVERNMENT-TO-THE-MIRROR-I-AM-MISUNDERSTOOD-SHATRUGHAN-SINHA3.jpg

सांसद ने कहा कि मैं किसी व्यक्ति विशेष पर नहीं बोलता हूं, लेकिन जो सच है उसका मैं हमेशा हिमायती रहा हूं। बिहारी बाबू ने पिछले दिनों मोदी सरकार द्वारा लिए गये नोटबंदी के फैसले पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि सरकार का यह फैसला पूरी तरह से गलत था। लोग इससे उबर भी नहीं पाये थे कि उनपर जीएसटी का बोझ लाद दिया गया। उन्होंने कहा कि पीएम द्वारा लोगों से रोजगार देने के संबंध में किए गए वादे भी झूठे साबित हुए, ये सभी वादे जुमले बन गए। इसपर कोई बोलने वाला नहीं है और मैं जब अपनी सरकार को आइना दिखाता हूं तो मुझे गलत समझा जाता है। 

WHEN-I-SHOW-MY-GOVERNMENT-TO-THE-MIRROR-I-AM-MISUNDERSTOOD-SHATRUGHAN-SINHA2.jpg

शॉटगन ने पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का नाम लिए बगैर उनपर कटाक्ष करते हुए कहा कि देश में लोकतंत्र है। यहां किसी की भी तानाशाही नहीं चलेगी। उन्होंने कहा कि अगर जनता के हित में बात करना बगावत है तो मैं बागी हूं। 

2019 में चुनाव लड़ने की बात को लेकर भाजपा सांसद ने कहा कि अगर इस बार उन्हें टिकट नहीं मिला तो भारत में और भी कई पार्टियां हैं, इसलिए मैं किसी-न-किसी माध्यम से आपलोगों के बीच रहूंगा।

Suggested News