बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'कुशवाहा' ने हिस्सा मांगा तो 'नीतीश' हुए बेचैन ! बड़का भाई ने छोटका से कहा- बात न करेंगे जी...?

'कुशवाहा' ने हिस्सा मांगा तो 'नीतीश' हुए बेचैन ! बड़का भाई ने छोटका से कहा- बात न करेंगे जी...?

PATNA:  नीतीश कुमार का पहले आरसीपी सिंह से मन भरा तो अब उपेन्द्र कुशवाहा से मोह भंग हो गया. कुशवाहा ने जब दल के अंदर हिस्सेदारी मांगी तो जेडीयू नेतृत्व बेचैन हो गया. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से लेकर दल के अन्य नेता लगातार उपेन्द्र कुशवाहा पर सवाल खड़े करने लगे. नीतीश कुमार अपने सहयोगी उपेन्द्र कुशवाहा को दल छोड़ने की बात कह रहे लेकिन उन्होंने साफ कर दिया है कि बिना हिस्सेदारी वे घऱ छोड़कर नहीं जा सकते. कुशवाहा की हिस्सेदारी पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने फिर से अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कहा कि कोई बात है तो पार्टी के अंदर न चर्चा होगी या मीडिया के माध्यम से ? 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बार-बार उपेन्द्र कुशवाहा को दल छोड़कर जाने की बात कह रहे. लेकिन वे जाने को तैयार नहीं. अब तो कुशवाहा ने हिस्सेदारी की मांग कर बड़े भाई को मुश्किल में डाल दिया है। हिस्सा मांगने पर बड़े भाई नीतीश कुमार ने कहा कि अरे क्या बात करते हैं. यह सब छोड़ दीजिए, इस पर कोई चर्चा मत करिए. इन सब बातों का कोई मतलब नहीं है. उन्हीं से पूछिए कि आप 3 बार गए फिर लौट कर पार्टी में आए. हमने इज्जत दिया. मुख्यमंत्रई ने कहा कि वे (कुशवाहा) बात न करेंगे ? मीडिया के सामने या ट्वीट करके कोई बात कहता है ? पार्टी के अंदर की कोई बात है तो पार्टी के अंदर ना बात होगी ? ट्वीट करके बात होती है... आज तक कहीं सुने हैं ? जो कोई पार्टी में रहते हैं वे ट्वीट करके बोलते हैं? यह सब नहीं होता है. बड़े भाई नीतीश कुमार ने अपने छोटे भाई कुशवाहा को लेकर कहा कि उनका क्या मन है वह जानें. साथ आए तो हम लोग स्वागत किए. उनका मन क्या है वह जानें. रहें तो बहुत अच्छा, नहीं रहें कहीं और जाएं अपनी इच्छा. इन सब चीजों पर हमारी कोई प्रतिक्रिया नहीं है. इन सब विषयों पर चर्चा नहीं होनी चाहिए. पार्टी के अंदर हमेशा लोग बैठते हैं. बातचीत करते हैं. हर पॉलिटिकल पार्टी में बातचीत होती है. बात कहने के लिए मीडिया से बातचीत नहीं होती.

 हम चले जाएं और आप पूरी संपत्ति हड़प लें ? 

उपेन्द्र कुशवाहा ने बुधवार को ट्वीट कर सीएम नीतीश को खुला चैलेंज दे दिया है। कहा कि बड़ा अच्छा कहा भाई साहब आपने...! ऐसे बड़े भाई के कहने से छोटा भाई घर छोड़कर जाने लगे तब तो हर बड़का भाई अपने छोटका को घर से भगाकर बाप-दादा की पूरी संपत्ति अकेले हड़प ले। ऐसे कैसे चले जाएं अपना हिस्सा छोड़कर....? उपेन्द्र कुशवाहा ने साफ-साफ कह दिया कि  वे आपके कहने से पार्टी छोड़कर जाने वाले नहीं हैं. 

Suggested News