बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खराब खाना बनाने पर मां ने डांटा तो बेटी ने उठाया खौफनाक कदम, फांसी लगाकर की खुदकुशी

खराब खाना बनाने पर मां ने डांटा तो बेटी ने उठाया खौफनाक कदम, फांसी लगाकर की खुदकुशी

NALANDA: बिहार के नालंदा में मां की डाट से आहत बेटी ने खुदकुशी कर ली है। मामला तेलमर थाना क्षेत्र के सोराडीह गांव की है। बताया जा रहा कि खराब खाना बनाने पर मां ने छात्रा का फटकार लगाई थी। जिसके कारण छात्रा ने आत्महत्या कर लिया। मृतका आठवीं की छात्रा थी। मृतका पटना जिला के एटनावा गांव निवासी मनोज कुमार की 14 वर्षीया पुत्री स्वीटी कुमारी है।

बताया जा रहा है कि, पिछले 10 साल से वह अपनी मां के साथ ननिहाल तेलमर के सोरहाडीह गांव में रह रही थी। मृतका के नाना रामखेलावन रविदास ने बताया कि उसकी मां ने खाना बनाने के लिए कहा था खाना खराब बनने पर मां ने उसे डांट फटकार लगाई थी। इसी बात से आहत होकर उसने सीढ़ी के पास दुपट्टे से फांसी लगा खुदकुशी कर ली। 

घटना के वक्त घर में सब सो रहे थे। उसकी मां पड़ोस में शादी विवाह के मौके पर गीत गाने गई थी। किशोरी के पिता बाहर रहकर मजदूरी का काम करते हैं। घटना की जानकारी मिलने के बाद वह भी प्रदेश से लौट रहे हैं। तेलमर थाना अध्यक्ष शत्रुघ्न शाह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया है। आवेदन मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

नवादा से अमन की रिपोर्ट

Suggested News