...जब लाल फीता नहीं 'खोल' सके शाहनवाज हुसैन, फिर मंत्री 'रामसूरत' ने तोड़ा फीता और विजयी भाव से आगे बढ़े

...जब लाल फीता नहीं 'खोल' सके शाहनवाज हुसैन, फिर मंत्री 'रामसूरत' ने तोड़ा फीता और विजयी भाव से आगे बढ़े

PATNA: नीतीश कैबिनेट के एक वरिष्ठ मंत्री फीता नहीं खोल सके। साथ रहे दूसरे मंत्री ने जब देखा कि हमारे वरिष्ठ मंत्री फीता खोलने में विफल हो गये हैं तो फीता खोलने की जगह तोड़ ही दिया। मंत्रियों के फीता तोड़ उद्घाटन का एक वीडियो सामने आया है। फीता तोड़ उद्घाटन वाला वीडियो मुजफ्फरपुर का है। 

फीता नहीं खोल सके मंत्री शाहनवाज

जानकारी के अनुसार, मुजफ्फरपुर के मड़वन प्रखंड में बिहार के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। शाहनवाज के साथ मंत्री रामसूरत राय, पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा, सांसद वीणा देवी और राजद विधायक इसराइल मंसूरी पहुंचे थे। उद्घाटन किसी पाइप फैक्ट्री का करना था। विशिष्ट अतिथियों को फीता काटकर नहीं बल्कि खोलकर शुभारंभ करना था। उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन को खास तौर पर आमंत्रित किया गया था। पाइप फैक्ट्री का उद्घाटन के लिए फीता को इस तरीके से बांधा गया था कि मंत्री से खुला ही नहीं। शाहनवाज हुसैन ने काफी कोशिश की। एक हाथ के बाद दोनों हाथ लगाया । काफी देर तक फीते को खींचतान करते रहे लेकिन लाल फीता खुलने का नाम ही नहीं ले रहा था। फीता खोलने में जब वे असफल रहे तो वे चाकू खोजने लगे। लेकिन वहां पर कैची-चाकू भी नहीं लाया गया था।

रामसूरत राय ने फीता तोड़ घुसे भीतर 

शाहनवाज हुसैन के पीछे नीतीश कैबिनेट के दूसरे मंत्री खड़े थे। वे मंत्री की तमाम कोशिश को विफल होते नजदीक से देख रहे थे। फीता न खुल पाया और न कट पाया तो वे अचाक आगे आये। इसके बाद दोनों हाथ से पकड़कर एक झटके में फीते को तोड़ डाला। फिर सबसे आगे भीतर घुस गए। जैसे ही फीता टूटा लोग जयकारा करने लगे और मंत्री रामसूरत राय विजय मुस्कान लिये आगे बढ़ने लगे। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है। 

Find Us on Facebook

Trending News