बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

घर से भागी बहन तो अपराधियों ने शक के आधार पर बाप बेटे को मारी गोली, पिता की मौके पर हुई मौत, इलाके में दहशत

घर से भागी बहन तो अपराधियों ने शक के आधार पर बाप बेटे को मारी गोली, पिता की मौके पर हुई मौत, इलाके में दहशत

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर में अपराधी बेखौफ हैं। यूं ही नहीं कहा जाता एक तरफ जहां इन अपराधियों पर सख्ती बरतने को लेकर मुजफ्फरपुर पुलिस लगातर विशेष अभियान चला रही है। तो वहीं दूसरी तरफ लगातार अपराधियों के द्वारा अपराधिक वारदात को अंजाम दिया जा रहा है। इसी क्रम में मंगलवार की देर रात सरैया अनुमंडल के पारु थाना क्षेत्र के मोगरहिया चौक पर दो अपराधियो ने मिठाई दुकान के ओपनिंग की तैयारी कर रहे दो लोगों को गोली मार दी है। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि दूसरा व्यक्ति बुरी तरह जख्मी है। जिसका पटना के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

दरअसल, घटना पारू थाना क्षेत्र के मोगरहिया पंचायत निवासी अनिल कुमार यादव के पुत्र विराट कुमार के द्वारा मोगरहिया चौक पर न्यू ओम स्वीट्स नामक मिठाई का दुकान खोला गया था। जिसका आज उदघाटन होना था। जिसकी देर रात विराट कुमार अन्य लोगों के साथ तैयारी की जा रही थी जबकी विराट कुमार के पिता अनिल कुमार यादव वहीं अपने बोलोरो गाड़ी में बैठे थे तभी दो अपराधी वहां पहुंच विराट कुमार को गोली मार दी।

वहीं गोली लगने के बाद जब विराट ने शोर मचाया तब उसके पिता अनिल कुमार यादव अपने गाड़ी से बाहर निकले। वहीं उनके गाडी से निकलते ही अपराधियो ने उन्हे भी गोली मार दी। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। जिसके बाद आनन फानन में घायल पिता पुत्र को इलाज़ के लिए मुजफ्फरपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उनको बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया। इस दौरान अनिल कुमार यादव की इलाज के दौरान मौत हो गई जबकि उनके पुत्र विराट कुमार की पटना के एक निजी अस्पताल में गंभीर स्थिति में इलाज चल रहा है। वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही पारू थाना प्रभारी मोनू कुमार तत्काल दल बल के साथ मौक़े वारदात पर पहुंच कर मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुट गए हैं।

वहीं सूत्रों की माने तो बीते दिनों आरोपी की बहन घर से फरार हो गई थी जिस घटना में विराट कुमार का बाइक इस्तेमाल किया गया था। इसके बाद आरोपियों को लग रहा था कि उनकी बहन को भगाने में विराट कुमार का भी हाथ है। जिसके बाद आरोपी लगातार बदला लेने का मन बना चुके थे और देर रात इस पूरे घटनाक्रम को दो आरोपियों के द्वारा अंजाम दिया गया है। वहीं मामले में एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन ने बताया कि देर रात पारू थाना क्षेत्र के मोगरहिया चौक पर स्थित एक मिठाई दुकान के ओपनिंग की तैयारी कर रहे पिता पुत्र पर अपराधियों के द्वारा गोलीबारी की वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई में जुटी है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। 

Suggested News