बाइक का हार्न बजाया तो बुजुर्ग को चाकू से गोदकर मार डाला

बाइक का हार्न बजाया तो बुजुर्ग को चाकू से गोदकर मार डाला

NEWS4NATION DESK : बाइक का  सवार द्वारा तेज आवाज मेंहार्न बजाने पर बाइक सवार के पिता की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। मानवता को शर्मसार करने वाली यह घटना मुंबई की है। इस मामले पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है।  

घटना के संबंध में बताया गया है कि मुंबई के घाटकोपर विद्याविहार कॉलनी के निवासी दीपक चावरिया और उसका भाई मनोज चावरिया काम के सिलसिले में बाइक पर बैठकर कहीं जा रहे थे। रास्ते में संदीप पारचा और उसके पिताजी पालसिंह पारचा खड़े हुए थे।

बताया जा रहा है कि गली काफी संकरी थी और बाइक चालक दीपक ने हॉर्न बजा कर दोनों को वहां से साइड होने का इशारा किया। आरोप है कि दीपक का हॉर्न बजाना संदीप पारचा को नागवार गुजरा और वह दीपक के साथ झगड़ा करने लगा। शोरगुल और झगड़े की आवाज सुन कर मौके पर दीपक के पिता मनोहर चावरिया और उसकी बहन पूजा भी आ गए। तीनों लोग संदीप से लड़ाई करने लगे। 

दोनों पक्षों में कहासुनी इतनी बढ़ गई कि नौबत मारपीट तक आ पहुंची।इसी दौरान संदीप अपने घर से चाकू लाया और मनोहर चावरिया पर हमला कर दिया। इस हमले में मनोहर बुरी तरह से घायल हो गए। मनोहर को घाटकोपर के राजावाड़ी अस्पताल में दाखिल कराया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। 

घटना की सूचना मिलते ही तिलक नगर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी संदीप के खिला‌फ हत्या का मामला दर्ज कर उसे  गिरफ्तार कर लिया। 

Find Us on Facebook

Trending News