बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोर्ट में चल रहे केस को वापस लेने से किया इनकार तो दबंगों ने घर में घुसकर की महिला से मारपीट

कोर्ट में चल रहे केस को वापस लेने से किया इनकार तो दबंगों ने घर में घुसकर की महिला से मारपीट

HAJIPUR : जिले के बेलसर ओपी क्षेत्र के किसनगर मैं केस नहीं उठाने पर दबंगों द्वारा घर पर चढ़कर महिला के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है। मारपीट की घटना में महिला और उसकी दो पुत्री घायल हो गई है। मारपीट का शोर गुल शुन आसपास लोगों की भी इकट्ठा हो गई। 

स्थानीय लोगों द्वारा तीनों घायल को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पटेढ़ी बेलसर में भर्ती कराया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद तीनों की स्थिति को नाजुक दिखाते हुए डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल रेफर कर दिया। तीनों घायलों का इलाज हाजीपुर सदर अस्पताल में चल रहा है। कोई घटना की सूचना बेलसर ओपी की पुलिस को भी दी गई है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। 

मिली जानकारी के अनुसार सोनू कुमार और अनीता देवी के बीच पहले से केस चल रहा है। सोनू कुमार द्वारा अनीता देवी पर केस उठाने का दबाव दिया गया। अनीता देवी द्वाराकेस नहीं उठाया गया तो  सोनू कुमार संतोष कुमार अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर अनीता देवी के घर पर चढ़कर मारपीट किया गया। मारपीट में अनीता देवी उसकी पुत्री राखी कुमारी नीलम कुमारी घायल हो गई। सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। 

क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी

इस संबंध में बेलसर ओपी अध्यक्ष चंदन कुमार ने बताया दो पक्षों में मारपीट हुई है इलाज कराया गया है आवेदन प्राप्त हुआ है कार्रवाई की जा रही है।

रिपोर्ट - रिषभ कुमार

Suggested News