जब अपनी गाड़ी से उतरकर लोगों को मास्क पहनाने लगे मुख्यमंत्री, वीडियो हो रहा वायरल

जब अपनी गाड़ी से उतरकर लोगों को मास्क पहनाने लगे मुख्यमंत्री, वीडियो हो रहा वायरल

DESK : आम तौर पर ऐसा देखने को नहीं मिलता है, जब किसी राज्य का मुख्यमंत्री खुद प्रोटोकॉल को दरकिनार करते हुए अपनी गाड़ी रुकवाए, वह भी सिर्फ इसलिए क्योंकि रास्ते पर उन्हें लोग बिना मास्क पहने हुए नजर आ जाएं। इसके बाद वह खुद गाड़ी से उतर जाएं और लोगों को मास्क पहनाना शुरू कर  दें। ऐसा ही एक वीडियो तमिलनाडू के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन (CM MK STALIN) का तेजी से वायरल हो रहा है। (CM MK Stalin Distribute Mask) सीएम स्टालिन खुद मास्क पहनाते हुए दिख रहे है।

जनता के बीच मास्क बांटने का यह वीडियो सीएम स्टालिन के ट्विटर हैंडल से पोस्ट भी किया गया है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि मुख्यमंत्री स्टालिन अपनी गाड़ी से उतरकर लोगों के बीच मास्क बांटते हैं. दरअसल, सड़क पर कई लोग बिना मास्क लगाए ही नजर आते हैं, जिसके बाद सीएम गाड़ी से उतरकर चेन्नई की एक भीड़भाड़ वाली सड़क पर उन्हें मास्क बांटते हैं. इतना ही नहीं, कुछ लोगों को वे खुद ही मास्क पहनाते भी देखे गए।

बता दें कि दक्षिण भारत के राज्य तमिलनाडु में भी महामारी ने तेजी से अपने पांव फैला रहा है। तमिलनाडु में मंगलवार को कोविड-19 के 2,731 नये मामले सामने आने के साथ ही संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 27,55,587 हो गई, जबकि संक्रमण से नौ और मरीजों की मौत होने से मृतकों की तादाद 36,805 पर पहुंच गई. कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए लोगों में विदेश से लौटे लोग भी शामिल हैं. तमिलनाडु में सोमवार को संक्रमण के 1,728 नये मामले सामने आए थे


Find Us on Facebook

Trending News