बाढ़ का पानी उतरा तो कबाड़ीवाले ले गए पुल निर्माण का सामान, चल रही है छापेमारी

बाढ़ का पानी उतरा तो कबाड़ीवाले ले गए पुल निर्माण का सामान, चल रही है छापेमारी

BHAGALPUR :  सुल्तानगंज प्रखंड क्षेत्र के 1 दर्जन से अधिक पंचायतों में बाढ़ त्रासदी बन कर आई थी। अब बाढ़ का पानी धीरे-धीरे उतर रहा है। बाढ़ के कारण सुल्तानगंज अगवानी के बीच बन रहे सेतु कार्य में भी बाधा उत्पन्न हुई। विदित हो कि एसपी सिंगला कंपनी को पुल निर्माण का कार्य करना है। बाढ़ का पानी जैसे ही उतरा पानी के अंदर डूब चुके पुल निर्माण की सामग्रियां ऊपर आ गई जिसका फायदा कबाड़ी वालों ने उठाया। बमबम कबाड़ी खाने में पुल निगम निर्माण की सामग्रियां पाई गई। 

मामले में बताया गया कि एसपी सिंगला कंपनी के प्रोजेक्ट हेड ने सुल्तानगंज थाने को पुल निर्माण की कई सामग्रियों के गायब होने की सूचना दी थी। जिसके बाद गुप्त सूचना पर सुलतानगंज थाना अध्यक्ष ने टीम गठित कर छापेमारी शुरू की। बमबम कबाड़ी खाने में पुलिस ने टीम के साथ छापेमारी की। इस दौरान पुल निर्माण निगम के अधिकारी भी मौजूद रहे। दिलगोरी मोड़ के समीप पुलिस ने छापेमारी शुरू की तो बम बम कबाड़ी से पुल निर्माण निगम की सामग्रियां बरामद होने लगी। अगवानी और सुल्तानगंज के बीच बन रहे पूल में लगने वाले लोहे के रोड सहित भारी भरकम समान पुलिस के हाथ लगे हैं। इस मामले में पुलिस कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।


उधर पुलिस की टीम लगातार छापेमारी कर रही है।बाढ़ के पानी में करोड़ों का सामान दब गया था पुलिस पूरे सामान को बरामद कर रही है ।खबर लिखे जाने तक पुलिस की छापेमारी जारी थी।थानाध्यक्ष लाल बहादुर ने बताया कि शुक्रवार को छापेमारी पूरी होने के बाद इस संदर्भ में विस्तृत जानकारी दी जाएगी।पुल निर्माण निगम के अधिकारियों ने बताया कि सूचना मिली थी कि कबाड़ी वाले सामान उठाकर ले गए हैं।इसके बाद स्थानीय थाने को पूरे मामले की सूचना दी गई जिसके बाद छापेमारी चल रही है।

Find Us on Facebook

Trending News