बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जब प्रेमिका भाग कर चली आई प्रेमी के घर, फिर जानिए परिजनों ने क्या किया

जब प्रेमिका भाग कर चली आई प्रेमी के घर, फिर जानिए परिजनों ने क्या किया

GAYA : अक्सर देखा जाता है प्रेम विवाह करनेवाले प्रेमी जोड़ों को परिजनों का विरोध झेलना पड़ता है. लेकिन गया में प्रेम विवाह का अलग ही अंदाज देखा गया. जिले के इमामगंज प्रखंड क्षेत्र के विश्रामपुर गांव में यह नजारा देखने को मिला. जहां प्रेमी जोड़े के परिजनों ने आपसी सहमति से प्रेमी और प्रेमिका की शादी करा दी. दहेज़ के बंधन को तोड़ते हुए विश्रामपुर गांव के सुमित और अरवल जिले के किंजर गांव की प्रियांजलि ने शादी रचा ली. इस सम्बन्ध में सुमित और प्रियांजलि ने बताया की कुछ दिनों पहले हम दोनों की मुलाकात एक पारिवारिक कार्यक्रम के दौरान हुई थी. 

BIG BREAKING : जन अधिकार पार्टी के जन क्रांति मार्च को पुलिस ने रोका, कार्यकर्ताओं पर किया लाठीचार्ज

इसके बाद हम दोनों के बीच दोस्ती हो गयी. इस तरह दोनों के बीच पिछले तीन सालों से प्रेम चल रहा है. शनिवार को प्रियांजलि अपने प्रेमी के घर चली आई. इसके बाद दोनों के परिजनों ने उन्हें शादी की अनुमति दे दी. प्रियांजलि ने बताया की इसके पहले उसकी माँ ने दोनों के प्रेम का विरोध किया था. लेकिन परिजनों की मर्जी से शनिवार को दोनों ने शादी कर ली. इस शादी से दोनों के परिजन अब खुश हैं. इस संबंध में मुखिया प्रतिनिधि बिट्टू सिंह ने बताया कि शनिवार को विश्रामपुर गांव स्थित शिव मंदिर में सुमित और प्रियांजलि पूरे परिवार के गाँव के लोगों की उपस्थिति में शादी हुई है. 

योग गुरु बाबा रामदेव को लेकर गुस्से में क्यों है भीम आर्मी, पढ़िए पूरी खबर

दोनों तरफ के परिजनों ने वर-वधू को शुभकामनाएं दीं. इसके बाद वर-वधू को बड़े ही धूमधाम से ढोल-बाजे और फूलों से सजी गाड़ी के साथ घर भेजा गया. वहीं लड़की के रिश्ते में चाचा लगने वाले अरविन्द सिंह और लड़की के मां ने बताया कि हम सभी इस शादी से खुश है. शादी के मौके पर बिश्रामपुर पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि बिट्टू सिंह, साकेत सिंह, अंकित कुमार, इंद्रभूषण कुमार, सोनू कुमार सहित सैकड़ो लोग मौजूद थें. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News