बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विवाहिता ने बात करने से किया इनकार तो सनकी युवक ने उसके पति की बीच रास्ते कर दी बेरहमी से पिटाई, वीडियो भी हो रहा वायरल

विवाहिता ने बात करने से किया इनकार तो सनकी युवक ने उसके पति की बीच रास्ते कर दी बेरहमी से पिटाई, वीडियो भी हो रहा वायरल

PURNIA : पूर्णिया में पत्नी के मोबाइल पर कॉल करने का विरोध करने पर शादीशुदा युवक ने पति पर जानलेवा हमला कर दिया। वहीं इससे जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है। सिरफिरा युवक महिला के मोबाइल फोन पर कॉल कर जबरन बात करने की जिद कर रहा था। जिसके बाद महिला ने इसकी शिकायत अपने पति से की थी। पिटाई के इस लाइव वीडियो में सिरफिरे युवक को जमीन पर लिटाकर महिला के पति को लात -घूंसे से मारते देखा जा सकता है। युवक महिला के पति के सीने पर चढ़कर बड़ी ही बेरहमी से उसकी पिटाई करता दिख रहा है। इस जानलेवा हमले में घायल युवक की हालत काफ़ी नाजुक बनी हुई है। जिसका इलाज पूर्णिया के जीएमसीएच में चल रहा है। पीड़ित युवक की पहचान के. नगर थाना क्षेत्र के बनभाग चूनापुर तिनटोलिया के वार्ड 8 निवासी स्वर्गीय सत्यनारायण यादव के बेटे सुफल यादव के रूप में हुई है। 

घटना नगर थाना क्षेत्र के बनभाग चूनापुर तिनटोलिया के वार्ड 8 की है। मारपीट को लेकर पीड़ित के भाई ने स्थानीय के.नगर थाना में सिरफिरे युवक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।  मामले में घायल सुफल यादव की पत्नी जूली देवी ने बताया कि मुकेश यादव पिछले 3 दिनों से उनके फोन पर लगातार कॉल कर रहा था और बात करने की जिद कर रहा था। जिससे तंग आकर उसने यह बात शुक्रवार सुबह अपने पति को बताई। 

युवक के इस हरकत की बात मालूम चलने पर पति सुफल यादव ने इसका विरोध किया। सुफल का ये विरोध मुकेश को नागवार गुजरा। जिसके बाद मुकेश ने उसे पीटना शुरू कर दिया। सुफल के जान लेने पर आमदा सिरफिरे मुकेश उसे तब तक मारता रहा जब तक वह बेसुध होकर जमीन पर नहीं गिर पड़ा। मुकेश ने सुफल को जमीन पर पटक दिया और फिर सीने पर चढ़ कर लात और घुसों से बड़ी ही बेरहमी से उसकी पिटाई की। उसे पीटता देख बहन और भाभी ने जब इसका विरोध किया तो मुकेश यादव घर इन महिलाओं पर डपटा। 

सुफल और उसके परिवार की महिलाओं को पीटता देख वहां खड़े स्थानीय ने फोन कर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को देख सिरफिरा मुकेश मौके से फरार हो गया।

वहीं सुफल की नाजुक स्थिति को देखते हुए उसे केनगर पीएचसी में एडमिट कराया गया। जहां उसकी नाजुक स्थिति को देखते हुए डॉक्टर ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। वहीं घटनाक्रम के बाद से सुफल की पत्नी और उसके परिवार वाले सहमे हुए हैं। 

परिजनों का कहना है कि मुकेश ने सभी को जान से मारने की धमकी दी है। घटनाक्रम को लेकर के.नगर थानाध्यक्ष मुकेश मिश्रा ने कहा कि पीड़ित की ओर से आरोपी मुकेश यादव के खिलाफ केनगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। मामले की जांच की जा रही है।

Suggested News