बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

माँ ने शराब पीने के लिए 500 रुपए देने से मना किया तो बेटे ने की जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश

माँ ने शराब पीने के लिए 500 रुपए देने से मना किया तो बेटे ने की जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश

नवादा. माँ ने 500 रुपए देने से मना किया तो बेटे ने जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की. घटना नवादा में हुई जिसमें युवक को चिंताजनक हालत में नवादा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहर खाने वाला युवक जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के गोविंदपुरा मोहल्ला का रहने वाला है। बता दें कि यह पूरा मामला शुक्रवार का है जहाँ धर्मेंद्र राजवंशी का पुत्र सनोज कुमार ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की है। 

पीड़ित की मां रीता देवी ने बताया कि बेटा द्वारा शराब पीने को लेकर ₹500 मांगा गया था. उन्होंने पैसा देने से मना किया बेटे ने इस तरह का कदम उठाया है। उसे चिंताजनक हालत में नवादा के सदर अस्पताल में भर्ती करवाए हैं। रीता देवी ने बताया कि उनका बेटा घर में ₹500 शराब पीने के लिए मांग रहा था हमने कहा कि मेरे पास पैसा नहीं है। हम पैसा नहीं देंगे, इतना सुनने पर बेटा काफी गुस्सा हो गया और लगातार पैसा मांगना शुरू कर दिया। परिजनों के गुस्सा करने पर युवक घर से बाहर निकल गया. 

कुछ देर बाद वापस आया तो अचानक उसकी तबीयत बिगड़नी शुरू हो गई। बेटे ने बताया कि उसने जहर खा लिए और अपने जीवन को समाप्त कर लेगा. यह सुनते ही पूरे परिवार का होश उड़ गया। उसे तुरंत स्थानीय लोगों से मदद के युवक को नवादा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिंताजनक हालत देखते ही इलाज के बाद डॉक्टर के द्वारा पावापुरी मेडिकल अस्पताल रेफर कर दिया गया है। बताया जाता है कि गुस्से में आकर युवक ने जहर खाकर अपने ही जीवन को समाप्त करने की कोशिश की है।


Suggested News