बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मठ की जमीन को बेचने का समाजसेवी ने किया विरोध तो महंतों ने उसके नाम की दे दी करोड़ों की सुपारी, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

 मठ की जमीन को बेचने का समाजसेवी ने किया विरोध तो महंतों ने उसके नाम की दे दी करोड़ों की सुपारी, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

PATNACITY : इस वक्त राजधानी पटना से एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है जहां पटना सिटी में एक मठ की जमीन को महंतो द्वारा बेचे जाने की कोशिश करने का मामला सामने आया है। साथ ही महंतों के इस कृत्य का विरोध कर रहे समाजसेवी  पिंकू यादव की हत्या करने के लिए सुपारी देने का भी देने की साजिश का भी खुलासा हुआ है।

 मामला पटना सिटी के मालसलामी थाना क्षेत्र के नगला स्थित चंचल देव मठ की है जहां मठ के महंत राधेश्याम जो की सिमली मालसलामी के रहने वाला हैं और दो अन्य महंत जिनका नाम क्रमशः जनार्दन देव और संतोष उपाध्याय है इन तीनो ने मिलकर मालसलामी इलाके में रहनेवाले समाजसेवी पिंकू यादव की हत्या करने के लिए सुपारी दी थी। पिंकू यादव  निगम पार्षद उम्मीदवार अंजली राय के प्रतिनिधि भी हैं।

करोड़ों में है जमीन की कीमत

आपको बता दे कि बाबा चंचल देव मठ की जमीन की कीमत करोड़ो में में है औऱ इन महंतों द्वारा मठ की जमीन बेचे जाने की तैयारी चल रही थी जिसका  समाजसेवी पिंकू यादव सहित अन्य ग्रामीणों ने इसका विरोध किया था और यही कारण रहा कि इन तीनों महंतों ने पिंकू यादव को ही हटाने की साजिश रच डाली औऱ उसकी हत्या कराने के लिए 5 करोड़ में बात कर ली गयी थी लेकिन समय रहते एक आरोपी राधेश्याम पुलिस के हत्थे चढ़ गया और इन सब मामलों का पटाक्षेप हो गया। सिटी एसपी ने मामले में प्रेस कॉन्फ्रेस करते हुए बताया कि  एक आरोपी राधेश्याम पुलिस की गिरफ्त में आ गया है जिन्होंने मामले में अपनी भूमिका को स्वीकार कर लिया है बाकी दो महंतों की गिरफ्तारी  के लिए प्रयास जारी है।

Suggested News