जब पुलिस ने अनंत सिंह से किया सवाल तो कहा-अभी मन दब है, बाद में पुछिहो....

जब पुलिस ने अनंत सिंह से किया सवाल तो कहा-अभी मन दब है, बाद में पुछिहो....

NEWS4NATION DESK : दिल्ली से पटना लाते समय बाहुबली विधायक से अनंत सिंह से पुलिस कुछ जानकारी हासिल करना चाहती थी। पुलिस ने जब उनसे पूछताछ करने की कोशिश की तो उन्होंने बुखार का बहाना बना दिया ।

फरार होने के सवाल पर उन्होंने सिर्फ इतना ही कहा कि यूएपीए एक्ट लगने के बाद गिरफ्तारी तय थी, इसलिए सब कुछ समझ लेना चाहते थे। यही सोचकर दिल्ली आ गए। वे17 अगस्त को ही सरकारी आवास से दिल्ली निकल गए थे ।हालांकि उन्होंने यह नहीं कहा कि किसकी गाड़ी से गया होते हुए दिल्ली आए ।

लेकिन उन्होंने इतना जरूर बताया कि लाइन होटल में खाना खाए और वही वीडियो बनाया और फिर जारी कर दिया। इसका मकसद था अपनी बात को लोगों तक पहुंचाने का। उन्होंने पुलिस से कहा कि उन्होंने जो कहा वही किया । कोर्ट पर भरोसा है इसलिए न्यायालय में सरेंडर किया। पुलिस गिरफ्तार करती तो  फंसा देती।

दिल्ली व नोएडा में कहां-कहां रहे, जब उनसे इसको लेकर सवाल किया गया तो कहा कF मन दब है बाद में पूछिहो

बता दें विधायक अनंत सिंह के पैतृक घर पर एके-47 और विस्फोटक मिलने के बाद पुलिस ने यूपीय धारा के तहत बाढ़ थाना में केस दर्ज किया है। केस दर्ज होने के बाद विधायक फरार हो गए थे उसके बाद 23अगस्त को उन्होंने दिल्ली के साकेत कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया था। फिर बिहार पुलिस उन्हें ट्रांजिट रिमांड पर 25 अगस्त को बिहार लाई और बाढ़ कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें 30 अगस्त तक न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। 

विशेष पूछताछ के लिए पुलिस एक बार फिर से रिमांड के लिए कोर्ट में आवेदन देगी।  रिमांड मिलने पर एक बार फिर से अनंत सिंह से पूछताछ होगी

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News