शिक्षिकाओं को देर से आने पर टोका तो विद्यालय प्राचार्या की कमरे में बंद कर जमकर पिटाई, थाने पहुंचा मामला

शिक्षिकाओं को देर से आने पर टोका तो विद्यालय प्राचार्या की कमरे में बंद कर जमकर पिटाई, थाने पहुंचा मामला

पटना. राजधानी पटना के बिक्रम स्थित राजकीय बुनियादी विद्यालय में शनिवार को विद्यालय की प्राचार्या को विद्यालय की ही 3 शिक्षिकाओं ने कमरे में बंद कर जमकर पिटाई कर दी। घटना के बाद पूरे विद्यालय में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। विद्यालय में उपस्थित बच्चों ने भी हंगामा करना शुरू कर दिया। किसी तरह शिक्षिका ने इस बात की सूचना प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं विक्रम थाने को दी। सूचना मिलते ही विक्रम के प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं थाना प्रभारी विद्यालय पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार बिक्रम के निसरपुरा गांव में राजकीय बुनियादी विद्यालय की प्रधान शिक्षिका शारदा कुमारी को विद्यालय की शिक्षिका रानी कुमारी रितु कुमारी एवं रूपा कुमारी ने कमरे में बंद कर जमकर पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि तीनों शिक्षिकाओं ने प्रधान शिक्षिका को बुरी तरह पीटने के बाद विद्यालय के एक कमरे में रखे गए सभी सामानों को जमीन पर फेंक दिया। इसे लेकर विद्यालय में घंटों अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। 

बातचीत के क्रम में बताया गया कि विद्यालय की तीनों शिक्षिका हमेशा विद्यालय में लेट से पहुंच गई थी। इसे लेकर विद्यालय के प्रधान शिक्षिका ने सभी शिक्षिकाओं को कड़े शब्दों में हिदायत देते हुए इसकी शिकायत विभाग को करने की बात कही थी। 

शनिवार को भी तीनों शिक्षिकाएं जब विद्यालय लेट पहुंची तो प्रधान शिक्षिका ने उन्हें टोका। इसे लेकर तीनों शिक्षिकाएं उग्र हो गए और प्रधान शिक्षिका को जमकर पिटाई कर दी। बिक्रम थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि प्रधान शिक्षिका के द्वारा विद्यालय की 3 शिक्षिकाओं के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।


Find Us on Facebook

Trending News