पत्नी छोड़ गई तो नाबालिक साली को भगा ले गया जीजा, चार दिन तक किया दुष्कर्म

पत्नी छोड़ गई तो नाबालिक साली को भगा ले गया जीजा, चार दिन तक किया दुष्कर्म

DESK : पति की शराब पीने की बुरी आदतों से एक महिला घर छोड़कर अपने मायके में रहने लगी। जिसके बाद युवक अपनी 17 साल की नाबालिक साली को ही भगाकर ले गया और चार दिन उसके साथ दुष्कर्म किया। फिलहाल, पीड़िता के पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है. बाद में तत्परता दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली है. पीड़िता को बाल कल्याण समिति के सामने पेश किया गया है। लेकिन पत्नी के छोड़ने के बाद उसकी नजर 17 साल की नाबालिक साली पर पड़ गई। 

मामला राजस्थान के कोटा जिले कोटा के नयापुरा थाना इलाके से जुड़ा है। बताया गया कि रेप के आरोपी की शादी डेढ़ साल पहले हुई थी. आरोपी मजदूरी का काम करता है. वो शराब का आदी है। इसके कारण आरोपी और उसकी पत्नी के बीच आये झगड़े होते रहते थे. इसी बात से तंग आकर डेढ़ माह से उसकी पत्नी पीहर रहने लगी थी

कुछ दिन पहले आरोपी कॉलेज से अपनी 17 वर्ष की साली को भगाकर अपने गांव ले गया। जहां उसने जबरन अपनी साली से चार दिन तक दुष्कर्म किया। पीड़ित किशोरी फर्स्ट ईयर में पढ़ती है. किशोरी के घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने नयापुरा थाना पुलिस में शिकायत दी. उसके बाद पुलिस ने परिजनों के शक के आधार पर आरोपी की तलाश की और बाद उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से पीड़ित को बरामद कर लिया। फिलहाल, पुलिस आरोपी का बैकग्राउंड के बारे में जानकारी जुटा रही है.

Find Us on Facebook

Trending News