महिला ने दिखाया जब अपना दम, तो अपराधी के फूटा करम, 50 हजार का ठगी करनेवाले को खिंचकर ले गई अपने घर, फिर जो हुआ...

महिला ने दिखाया जब अपना दम, तो अपराधी के फूटा करम, 50  हजार का ठगी करनेवाले को खिंचकर ले गई अपने घर, फिर जो हुआ...

BEGUSARAI : बेगुसराय में अपराध के खिलाफ  भले ही पुलिस सुस्त पड़ती जा रही हो पर आम लोग अब अपराध के खिलाफ खुद ही कमर कसते नजर आ रहे है । ये बात तब और खास हो जाती है जब एक महिला अपने दम खम का परिचय देते हुए किसी शातिर के गिरेवान पर हाथ डाल कर  उसे  घर दबोचे। एक ऐसी ही बारदात बेगुसराय में सामने आई है जब एक महिला ने साहस का परिचय देते हुए 50 हजार रुपया के एक ठगी के आरोपी को  मौके से घर दबोचा और उसे खींच कर अपने घर लेकर पहुंच गई । जिसके बाद  उसे पुलिस के हवाले कर दिया। घटना नगर थाना क्षेत्र के ट्रेफिक चौक स्थित पंजाब नेशनल बैंक की है। 

दो सप्ताह पहले हुई थी ठगी की शिकार, दोबारा दिखा तो कर ली पहचान

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि नगर थाना क्षेत्र के गाछी टोला वार्ड नंबर 30 की रहने वाले संजीत पासवान की पत्नी बुधनी देवी के साथ पिछले 16 अगस्त को उस बक्त एक बड़ी घटना घट गई जब  वाह पंजाब नेशनल बैंक के मुख्य शाखा से 50 हजार की निकासी कर अपने घर लौट रही थी तभी बैंक में ही एक अनजान शख्स ने उससे दो हजार के नोट को खुदरा करने की बात कहकर महिला से 50 हजार की ठगी कर फरार हो गया।। इस संबंध में महिला ने नगर थाना में लिखित शिकायत भी दर्ज कराया था पर अब तक कोई कारवाई नही हुई थी। 

दूसरी महिला को शिकार बनाने की थी तैयारी

इसी बीच बुधावार को पीएनबी से पैसे निकालने के लिए गई हुई थी। जहां आरोपी युवक भी पहले से मौजूद था। लेकिन इससे पहले कि आरोपी बैंक में किसी दूसरे को शिकार बनाता उसके पहके ही महिला की नजर उसपर पड़ गयी। फिर क्या था महिला ने साहस का परिचय देते हुए आरोपी को ऐसा दबोचा कि आरोपी भाग नही सका। महिला उसे खिंचते हुए अपने घर ले गई और बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया। 

आरोपी ने खुद को बताया बेकसूर

आरोपी की पहचान नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र  के कुछ महोत्सव का रहने वाला बताया जा रहा है। इस मामले में   पकड़ा गया आरोपी सारे आरोप को निराधार बताते हुए खुद को निर्दोष बता रहा है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है और आगे की कारवाई में जुट गई है।

Find Us on Facebook

Trending News