जब WWE रेसलर ब्रॉक लेसनर के वकील ने विराट कोहली के लिए कहा कुछ ऐसा...

जब WWE रेसलर ब्रॉक लेसनर के वकील ने विराट कोहली के लिए कहा कुछ ऐसा...

N4N DESK:  भारतीय कप्तान विराट कोहली के कारनामे कुछ ऐसे हैं कि हर गुजरते दिन के साथ ही उनके प्रशंसकों की लिस्ट बढ़ती जा रही है. किंग कोहली जिन्होंने वेस्टइंजीड के खिलाफ हो रहे वनडे सीरीज के तीन मैचों में लगातार तीन शतक जड़े थे,  जिसके बाद अब उनके प्रशंसकों की लिस्ट में एक और नया नाम जुड़ गया है, जो WWE का जाना-माना नाम है.  हम बात कर रहे हैं मशहूर रेसलर ब्रॉक लेसनर के वकील पॉल हेमन की.

बता दें कि पॉल हेमन का नाम कोई अनसुना नाम नहीं है. WWE के सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर की तारीफ करने के कारण हेमन अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. कप्तान विराट कोहली का विराट प्रदर्शन देखने के बाद हेमन ने कोहली की जमकर तारीफ की. लंबे समय से लेसनर के वकील के रूप में अपनी जिम्मेदारी निभा रहे पॉल हेमन ट्विटर पर कप्तान कोहली को फॉलो करते हैं. 



पॉल हेमन ने स्टार स्पोर्टेस के एक ट्वीट के जवाब में मजेदार ढंग से लिखा कि अगर किंग कोहली को ब्रॉक लैसनर कहलाना है तो फिर उन्हें पॉल हेमन को अपना वकील नियुक्त करना होगा. इसी के साथ उन्होंने कोहली के प्रदर्शनों की तारीफ की एवं शुभकामनाएं भी दीं. बता दें कि भारत-वेस्टइंडीज के बीच 5 वनडे मुकाबलों का आखिरी मुकाबला 1 नवंबर को खेला जाएगा. भारत इस सीरीज में 2-1 से आगे है और उनकी पूरी कोशिश रहेगी की 3-1 से उनकी जीत हो. वहीं वेस्टइंडीज की पूरी कोशिश रहेगी की वो मैच जीतकर सीरीज बराबरी पर लाएं.

Find Us on Facebook