जहां एक माह पहले लोगों ने देखी 100 से ज्यादा लोगों की लाशें, उस धरती पर मुख्यमंत्री कैसे करवाएंगे अपना स्वागत

जहां एक माह पहले लोगों ने देखी 100 से ज्यादा लोगों की लाशें, उस धरती पर मुख्यमंत्री कैसे करवाएंगे अपना स्वागत

PATNA : बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की समाधान यात्रा का पड़ाव सारण जिले में लगेगा। जहां मुख्यमंत्री विभिन्न जगहों का दौरा करेंगे। लेकिन इससे पहले कि मुख्यमंत्री सारण दौरे पर जाएं, बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने उनसे पूछा है कि क्या वह उन परिवारों से भी मिलेगे, जिनके अपने पिछले दिनों जहरीली शराब पीने के कारण इस दुनिया से चले गए।

विजय कुमार सिन्हा ने पूछा है सारण में जहरीली शराब से हुई सैकड़ों मौत के सौदागर कौन? मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री का छपरा कैसे करें स्वागत? संगीनों के साए में जनता से यह कैसा संवाद?शराबकांड और अपराधियों की गोली से हुए अनाथ और विधवाओं की चित्कार नहीं सुन रहे हैं सरकार। इस कांड से हुए अनाथ बच्चों और विधवाओं को सरकार मुआवजा दे और सरकारी नौकरी में प्राथमिकता दे।

विजय कुमार सिन्हा ने कहा उन लाशों के ढेर पर पुलिस महकमा अरबपति हो गया। अपने धनकुबेर की इमारत खड़ी कर लिया, लेकिन उसकी समीक्षा क्यों नहीं की जा रही है। आज छपरा में सौ से ज्यादा पीड़ित परिवार बैठा हुआ है, अगर आप वाकई में समाधान यात्रा पर निकले हैं, तो उन परिवारों को समस्या को दूर करिए। उन्हें मुआवजा प्रदान कीजिए, इसके बाद ही आपकी यात्रा सही मायनों में सफल होगी। अन्यथा यह पूरी तरह से व्यर्थ और व्यवधान यात्रा बनकर रह जाएगी

Find Us on Facebook

Trending News