बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कहां जा रहे हैं हम : छपरा में 10 वर्षीय लड़के को 13 वर्षीय लडके ने गर्दन रेतकर की हत्या, कारण और चौंकानेवाला

कहां जा रहे हैं हम : छपरा में 10 वर्षीय लड़के को 13 वर्षीय लडके ने गर्दन रेतकर की हत्या, कारण और चौंकानेवाला

CHHAPRA : छपरा के मशरक थाना क्षेत्र के सिकटी भिखम गांव में बीते सप्ताह पहले 10 वर्षीय रिषभ की गर्दन रेतकर निर्मम तरीके से हत्या का मशरक थाना पुलिस ने खुलासा कर दिया। पुलिस ने हत्या के मामले में पड़ोस के 13 वर्षीय विकी ( बदला हुआ नाम ) को हिरासत में ले लिया और जांच पड़ताल के बाद छपरा न्यायालय भेज दिया। 

वैसे घटना को लेकर गांव समेत आस पास के इलाकों में चर्चा का विषय बना हुआ है कि 13 वर्षीय विकी ने 10 वर्षीय रिषभ की इतनी बेरहमी और निर्मम तरीके से हत्या कैसे की। पुलिस का कहना है कि हत्या के समय रिषभ अकेला था उसने भी यह स्वीकार किया है ।‌ वैसे थानाध्यक्ष रितेश कुमार मिश्रा ने बताया कि हत्या में इस्तेमाल की गई चाकू और हत्या के समय पहने कपड़े बरामद किया गया है वहीX हिरासत में लिया गये विकी ने हत्या करने की बात स्वीकारी। उसने स्वीकारा की मृतक रिषभ से उसका पुराना विवाद चल रहा है उसके परिजनों के द्वारा पाले गये मवेशी से फसल नुकसान होती थी और बोलने पर उसके द्वारा उसकी मां के बारे में गाली गलौज की जाती थी जिसमें दो साल पहले भी मारपीट हुई थी। 

गाली देने पर की हत्या

वही दो दिन पहले भी उसने उसे उसकी मां को गाली दी उसी समय उसने उसे मारने का सोच लिया और बाजार से चाकू और फाइटर खरीद लिया। घटना के दिन मृतक रिषभ शौच करने को घर से निकला तों वह उसी के पीछे पीछे वह वहां तक पहुंचा और जंगल में शौच करने के दौरान चाकू से गर्दन पर वार कर दिया और फिर पीठ पर चाकू मार घटनास्थल से फरार होकर फिर घर चला आया । वही विकी ने पुलिस को बताया कि वह हत्या के बाद घर चला गया और कपड़ा धोकर साफ कर फ़िर हल्ला होने पर सभी के साथ घटनास्थल पर पहुंचा। थानाध्यक्ष रितेश कुमार मिश्रा ने बताया कि जांच-पड़ताल के दौरान शक के आधार पर उसको हिरासत में लिया गया और पूछताछ में उसने हत्या करने की बात स्वीकार किया।

Suggested News