बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जहां बेटी की शादी तय की है, उसे तोड़ दो और मुझसे कराओ, वरना... अपने 10 साथियों के साथ घर में घुसे युवक ने दी धमकी

जहां बेटी की शादी तय की है, उसे तोड़ दो और मुझसे कराओ, वरना... अपने 10 साथियों के साथ घर में घुसे युवक ने दी धमकी

SAHARSA : बिहार के सहरसा शहर में बीते मंगलवार की देर शाम को लगभग एक दर्जन की संख्या में एक घर में घुस गए और जमकर उत्पात मचाया। इस दौरान घर में मौजूद मां-बेटी को बंदूक का डर दिखाकर शादी का सामान व नगदी लूट लिया। इस दौरान दुर्गेश नंदन नाम के युवक ने धमकी दी कि जहां अपनी बेटी की शादी तय की है, उसे तोड़ दो और मुझसे करवाओ। अगर ऐसा नहीं किया तो उसका अपहरण कर लेंगे और जबरन शादी करुंगा। हालांकि सूचना पर पहुंची पुलिस ने घर के समीप से एक कार को जब्त कर छानबीन शुरू कर दी है।

मामले में पीड़िता स्मिता सिन्हा ने बताया कि वह अपनी बेटी के साथ घर मौजूद थी। इसी दौरान दुर्गेश नंदन अपने 10 साथियों के साथ वहीं पहुंचा और मेरी बेटी को पकड़ लिया। उन्होंने कहा सभी ने हम दोनों के साथ अभद्र व्यवहार किया। । जिसके बाद बदमाशों ने पुत्री की शादी के लिए खरीदा गया करीब तीन लाख रुपये का सामान व एक लाख रुपये नगदी लूट लिया। जब इसका विरोध किया गया तो पुत्री के साथ मारपीट भी की गई। 

इस दौरान दुर्गेश नंदन ने धमकी दी कि पुत्री की शादी जहां तय हुई है वहां मत करो। तुम्हारी पुत्री से जोर-जबरदस्ती शादी करूंगा। अगर पुत्री की शादी मुझसे नहीं करोगी तो अपहरण कर जबरन शादी कर लेंगे। जिसके बाद पूरे परिवार की हत्या करने की भी धमकी दी गई।

घटना की जानकारी डायल 112 की गाड़ी जैसे ही घर के समीप पहुंची कि पुलिस गाड़ी की आवाज सुनकर सभी बदमाश भागने लगे। भागने के क्रम में बदमाशों का चार पहिया वाहन घर के समीप ही छूट गया। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया। हालांकि बदमाश भागने में सफल रहे।

थानाध्यक्ष ने क्या कहा?

मामले में मधेपुरा जिला के सुभाष चौक के पिंटू दास एवं दुर्गेशनंदन उर्फ दिव्यांशु कुमार को नामजद किया गया है। थानाध्यक्ष श्रीराम सिंह ने बताया कि केस दर्ज कर नामजद व अज्ञात के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।


Suggested News