बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कांग्रेस में केंद्र की मोदी सरकार पर किया हमला, कहा नौ वर्षो से देश में है जुमलेबाजी करने वाली फर्जीवाड़ा की सरकार

कांग्रेस में केंद्र की मोदी सरकार पर किया हमला, कहा नौ वर्षो से देश में है जुमलेबाजी करने वाली फर्जीवाड़ा की सरकार

GAYA : बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के प्रदेश प्रतिनिधि सह क्षेत्रीय प्रवक्ता प्रो विजय कुमार मिठू, पूर्व विधायक मो खान अली, जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष बाबूलाल प्रसाद सिंह, राम प्रमोद सिंह, अमरजीत कुमार, प्रद्युमन दुबे, बलिराम शर्मा, चंद्रभूषण मिश्रा, उदय शंकर पालित, दामोदर गोस्वामी, शिव कुमार चौरसिया, सुरेंद्र मांझी, विनोद उपाध्याय, मो समद, असरफ इमाम, अहमद रजा खान, खालिद अमीन, विपिन बिहारी सिन्हा, कुंदन कुमार, विशाल कुमार आदि ने कहा की प्रत्येक देशवासियों के बैंक खाते में पंद्रह लाख देने, प्रतिवर्ष दो करोड़ बेरोजगारों को नौकरी देने सहित तरह, तरह के प्रलोभन देकर सत्ताशीन हुई मोदी सरकार विगत नौ वर्षो से केवल जुमलेबाजी कर फर्जीवाड़े की सरकार चला रही है, जिससे आमजन बाखूबी समझने लगे है।

नेताओ ने उपर्युक्त बातें कल भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा जी द्वारा कर्नाटक विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान यह कहा गया की नौ वर्ष पहले भारत में घुटना टेक सरकार थी, जो पूरी तरह जुमलेबाजी एवम् फर्जीवाड़ा वाला बयान है। नेताओ ने कहा की शायद नड्डा साहब यह भूल गए या उन्हें जानकारी नहीं है की भारत में इतिहास ही नहीं बल्कि भूगोल बदले वाली लौह महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने पाकिस्तान का सीना चीर बंगलादेश को आजाद कराने का काम की थी,तो विश्व के आथिक सुधारो के प्रणेता कहे जाने वाले डॉ मनमोहन सिंह, जिसे संपूर्ण विश्व आर्थिक जानकारी की लोहा मानती है उन्होंने भारत को विश्व के विकसित देशों की श्रृंखला में लाने का काम किया, तथा भारत को उन्नत तथा हाईटेक बनाया।

नेताओ ने कहा की देश के प्रथम प्रधानमंत्री आधुनिक भारत के निर्माता पंडित जवाहरलाल नेहरु, जय जवान, जय किसान के नारो को जन, जन में पहुंचाने वाले गुदरी के लाल, सादगी के प्रतीक पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री, मिस्टर क्लीन के नाम से संपूर्ण विश्व में प्रसिद्ध, देश के सबसे युवा प्रधानमंत्री  राजीव गांधी ,जिन्होंने 18   वर्ष की आयु में युवाओं को मताधिकार का अधिकार दिलाने, पंचायती राज को घर, घर जन, जन में पहुंचाने, हर दिल अजीज , इंदिरा गांधी को दुर्गा कहने वाले, राजीव को अपना जान बचाने वाले कहने वाले पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेई को शायद नड्डा साहब भूल गए।

नेताओ ने कहा की मोदी भक्ति, तथा अपनी कुर्सी बचाने के चक्कर में  नड्डा साहब इतना लीन हो गए की उन्हे  प्रधानमंत्री मोदी के अलावे देश के पहले के यशश्वी , कर्मयोगी, विकासशील, लोकप्रिय, जनप्रिय , ईमानदार प्रधानमंत्रियों के योगदान, प्रसिद्धि, ताकत को भूल गए। नेताओ ने कहा की आज देश में बढ़ती हुई कमरतोड़ मंहगाई, चरम सीमा पर पहुंची बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, घोटाला, जैसे जमीनी मुद्दो को मोदी सरकार जुमलेबाजी, फर्जी धर्मवाद, छद्म राष्ट्रवाद जैसे बनावटी बाते कर देशवासियों को गुमराह कर रही है, जिसे लोग अच्छी तरह समझ रहे है।

नेताओ ने कहा की आज देश के पूर्वोत्तर राज्य मेघालय जल रहा है, जहां 54 लोगो की मौत हो चुकी है। विगत एक सप्ताह में जम्मू कश्मीर में दस सैनिक शहीद हो गए है। परंतु देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ऐसे संवेदनशील मुद्दे पर एक शब्द भी बोलना अभी तक मुनासिब नहीं समझा। उल्टे कर्नाटक में चुनाव प्रचार में भगवान हनुमान की तुलना बजरंग दल से करने, कांग्रेस पार्टी के नेताओ कार्यकर्ताओं के बारे में अनर्गल बयानबाजी करने, कांग्रेस के लोकप्रिय जनप्रिय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के गरीबी हटाओ नारे को फर्जीवाड़ा कहने में मशगूल है।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Suggested News